नोएडा: 10 दिन के अंदर पुलिस ने दूसरे सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़, 14 लड़कियां, 5 लड़के अरेस्ट

नोएडा पुलिस ने एक सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. (File)

नोएडा पुलिस ने एक सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. (File)

नोएडा पुलिस ( Noida Police) ने थाना 58 के अंतर्गत संचालित हो रहे एक स्पॉ सेंटर (Spaw center) में छापा मारकर सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस दौरान 14 लड़कियां, 5 लड़के अरेस्ट किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 12:13 AM IST
  • Share this:
नोएडा. उत्‍तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर नोएडा पुलिस ( Noida Police) ने एक स्पॉ सेंटर (Spaw center) में छापा मारकर सेक्स रैकेट (Sex Racket) का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस दौरान 14 लड़कियां, 5 लड़के अरेस्ट किए हैं. छापेमारी के दौरान लड़के-लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले. घटनास्थल से आपत्तिजनक वस्तुयें भी बरामद हुई हैं. पुलिस सभी गिरफ्तार लड़के और लड़कियों को कार्रवाई के लिए थाने ले गई है. मामला नोएडा के थाना 58 क्षेत्र में स्थित शोप्रिक्स मॉल का है. दस दिन के अंदर देह व्यापार का गौतम बुद्ध नगर में ये दूसरा मामला सामने आया है, इसके पहले ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने होटल में संचालित सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था.

इससे पहले, करीब 10 दिन पहले ग्रेटर नोएडा पुलिस (Greater Noida Police) ने एक हाई-प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया था. पुलिस ने इस दौरान 13 लड़कियां और 11 लड़कों को गिरफ्तार किया था. जबकि इस मामले में चार कांस्टेबल और एक हेड कांस्टेबल के साथ पुलिस गाड़ी के चालक को लाइन हाजिर कर दिया गया था.

ग्रेटर नोएडा की पुलिस जब दनकौर थाना क्षेत्र के चींटी इलाके में स्थित न्‍यू क्राउन प्‍लाजा होटल पहुंची तो वह हैरान रह गई. इस दौरान 12 लड़कियां और 11 लड़के संदिग्ध परिस्थिति में मिले. साफ है कि इस होटल में सेक्‍स का धंधा चल रहा था. ग्रेटर नोएडा तृतीय एसीपी बृजनंदन राय के नेतृत्व में पुलिस ने होटल में दबिश दी और 12 महिलाओं समेत 23 लोगों को गिरफ्तार किया. यही नहीं, इस सेक्‍स रैकेट में होटल का मैनेजर भी लिप्त पाया गया है.

सेक्‍स रैकेट के भंड़ाफोड़ की कार्रवाई की भनक दनकौर पुलिस को भी नहीं थी, क्‍योंकि स्‍थानीय पुलिस की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही थी. बता दें कि इस मामले की जांच पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने शुरू की है. अब तक इस मामले में चार कांस्टेबल, एक हेड कांस्टेबल और एक ड्राइवर को लाइन हाजिर किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज