Home /News /delhi-ncr /

पब में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 2 लड़कियों सहित 7 गिरफ्तार

पब में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 2 लड़कियों सहित 7 गिरफ्तार

सेकस रैकेट का भंडाफोड़

सेकस रैकेट का भंडाफोड़

पुलिस ने दोनों पब बार से 5 लड़कों और 2 लड़कियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ करने में जुटी है.

साइबर सिटी के नाम से मशहूर गुरुग्राम के एक पब बार में जिस्मफरोशी के शर्मनाक काले कारोबार का पुलिसिया रेड के बाद खुलासा हुआ है. दरअसल पुलिस को बीते काफी दिनों से एमजी रोड स्थित मॉल के पब बार में लड़कियों की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारियां मिल रही थी. इसी के मद्देनजर एसीपी ईस्ट और सेक्टर 29 थाना प्रभारी ने एमजीरोड के दो पब बार (इग्नाइट और फैंटम पब बार) पर पुलिस ने रेड की.

चिट्टे की चपेट में पूरा परिवार, पिता की नशे से हो चुकी मौत, मां जेल में बंद

पुलिस ने दोनों पब बार से 5 लड़कों और 2 लड़कियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस ने इग्नाइट क्लब से विजय, अशोक, विजय बाउंसर सहित एक लड़की को और फैंटम क्लब से राजेश और वसीम अंसारी सहित एक लड़की को गिरफ्तार किया है.

बुराड़ी कांड: हरियाणा से जुड़े तार, मरने से पहले इन सीढ़ियों को देखने आया था परिवार

वहीं साइबर सिटी में पब बार में जिस्मफरोशी के काले कारोबार का यह पहला खुलासा है. हालांकि अभी पब बार के मालिक जरूर पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. ऐसे में इन मालिकों की गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा. आखिर कैसे और कौन से नेटवर्क से यह लोग इन लड़कियों को यहां बुलाकर इस घिनौनी करतूत को अंजाम देते आ रहे थे.

Tags: Gurugram Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर