Home /News /delhi-ncr /

मसाज पार्लर की आड़ में हो रही थी वेश्यावृत्ति, 11 युवतियों समेत 15 गिरफ्तार

मसाज पार्लर की आड़ में हो रही थी वेश्यावृत्ति, 11 युवतियों समेत 15 गिरफ्तार

पुलिस द्वारा पकड़े गए युवक और युवतियां

पुलिस द्वारा पकड़े गए युवक और युवतियां

पकड़े गए ग्राहकों में एक विदेशी है जो कोरिया का नागरिक है जबकि दूसरा चेन्नई का रहने वाला है. मसाज पार्लर का मालिक फरार है जिसके खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है.

    साइबर सिटी गुरुग्राम पुलिस ने एक बार फिर मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. गुरुग्राम पुलिस ने सेक्टर 29 इलाके में चल रहे एक मसाज पार्लर पर छापा मारकर 5 विदेशी लड़कियों समेत कुल 11 लड़कियों और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है.

    गिरफ्तार किए गए युवको में दो ग्राहक जबकि दो स्पा के मैनेजर हैं. गिरफ्तार युवकों में एक विदेशी ग्राहक भी है. इन युवतियों में 5 थाईलैंड की नागरिक हैं जबकि 5 युवतियां मणिपुर और एक युवती यूपी की रहने वाली है.

    रेड के दौरान पकड़े गए युवक और युवतियां



    पकड़े गए ग्राहकों में एक विदेशी है जो कोरिया का नागरिक है, जबकि दूसरा चेन्नई का रहने वाला है. मसाज पार्लर का मालिक फरार है जिसके खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. मालिक का नाम युद्धवीर सिंह उर्फ बबलू है.



    पुलिस अब इन गिरफ्तार किए गए युवक युवतियों को जिला अदालत में पेश करेगी. पुलिस की मानें तो उन्हें मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चलाने की टिप मिली थी. पुलिस ने एक टीम गठित कर स्पा में रेड मारी और इस 11 लड़कियों सहित कुल 15 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

    ये भी पढ़ें:-

    पब में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 2 लड़कियों सहित 7 गिरफ्तार

    फेसबुक पर दोस्ती कर लड़की को ले गए शिमला, होटल में 3 दोस्तों ने किया गैंगरेप

    Tags: Gurugram Police

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर