लाइव टीवी

स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, अश्लील मेन्यू कार्ड के साथ बिखरे पड़े थे कंडोम

News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 4:57 PM IST
स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, अश्लील मेन्यू कार्ड के साथ बिखरे पड़े थे कंडोम
दिल्ली के इस स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट

तीन फ्लोर पर छोटे-छोटे तहखाने जैसे कमरे बने मिले, जहां पर बिस्तर थे. वहां से कंडोम और अश्लील मेनू कार्ड मिले. तीन लड़कों ने बताया कि वे कस्टमर हैं और वहां सेक्स रैकेट चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2019, 4:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली महिला आयोग ने (DCW) ने दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर राजधानी में सेक्स रैकेट के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है. इसी क्रम में दिल्ली के बुराड़ी में एक स्पा (Spa) सेंटर में ऑनलाइन सेक्स रैकेट (Online sex racket) का भंडाफोड़ किया. स्पा सेंटर से चार लड़कियों को बचाया गया. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया.

स्पा में चल रहा था सेक्स रैकेट (Sex racket)
दरअसल दिल्ली महिला आयोग के पास एक शिकायत आई थी जिसमें एक वेबसाइट के बारे में बताया गया था. इस शिकायत के बाद कार्रवाई की गई. दिल्ली महिला आयोग को मिली शिकायत में कहा गया था कि बुराड़ी में एक स्पा में सेक्स रैकेट (Sex racket) चल रहा है. वेबसाइट पर लड़कियों की फोटो और रेट डाल रखे थे. जब महिला आयोग ने जगह का निरीक्षण कराया तो पता चला कि बहुत बड़ा रैकट है और स्पा में बाउंसर और तहख़ाने हैं.

कस्टमर बनकर स्पा में गया था डीसीडब्ल्यू का स्टाफ

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने इस बारे में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से तुरंत बात की. क्राइम ब्रांच ने अपनी एक टीम भेजी. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल और सदस्य प्रोमिला गुप्ता, किरण नेगी व फिरदौस क्राइम ब्रांच की टीम के साथ बुराड़ी स्थित ‘18 प्लस ब्यूटी टेंपल' स्पा पहुंचीं. अपराध शाखा का एक ऑफिसर और डीसीडब्ल्यू का स्टाफ पहले कस्टमर बनकर स्पा में घुसा. उनको वहां लड़कियों की फ़ोटो और सेक्स के लिए रेट स्क्रीन पर दिखाया गया. तभी डीसीडब्ल्यू की पूरी टीम और क्राइम ब्रांच की पूरी टीम स्पा सेंटर पर पहुंची. उन्होंने सभी कमरों का निरीक्षण किया.

कंडोम और अश्लील मेनू कार्ड बरामद
वहां तीन फ्लोर पर छोटे-छोटे तहखाने जैसे कमरे बने मिले, जहां पर बिस्तर थे. वहां से कंडोम और अश्लील मेनू कार्ड मिले. तीन लड़कों ने बताया कि वे कस्टमर हैं और वहां सेक्स रैकेट चल रहा है. वहां पर बड़े लोहे के गेट हैं जिन्हें बटन द्वारा खोला जाता है. चार लड़कियां तीन कस्टमर और इस रैकेट को चलाने वाले तीन व्यक्तियों को पुलिस कर्मी स्थानीय थाने ले गए.वैश्यावृति के लिए इस्तेमाल की जा रही थी ये जगह
स्पा में आपत्तिजनक सामान मिला, जैसे कि मेन्यू कार्ड, जिसमें गंदी अश्लील सर्विस जैसे सेक्स हर पोज़िशन में किए जाने की बात थी. यह भी स्थानीय पुलिस द्वारा CCTV फुटेज के साथ जब्त किए गए. यह जगह सेक्स रैकेट और वैश्यावृति के लिए इस्तेमाल की जा रही थी. पता चला है कि इसकी और भी शाखाएं हैं. बुराड़ी पुलिस इस मामले में FIR दर्ज कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 4:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर