Home /News /delhi-ncr /

sexual harassment of female colleague in noida accused person arrested nodbk

नोएडा में महिला सहकर्मी का यौन उत्पीड़न, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

फतेहपुर की 22 वर्षीय शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि सड़क पर परेशान करने के अलावा मुकेश ने उसे अपशब्द भी कहे. (सांकेतिक फोटो)

फतेहपुर की 22 वर्षीय शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि सड़क पर परेशान करने के अलावा मुकेश ने उसे अपशब्द भी कहे. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि आरोपी ने महिला के नाम पर सोशल मीडिया अकाउंट बनाए और इसका इस्तेमाल महिला के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के लिए किया. इसके अलावा, उसने महिला को सोशल मीडिया पर अश्लील संदेश भेजे.

    नोएडा. नोएडा में एक महिला सहकर्मी का यौन उत्पीड़न करने और सोशल मीडिया पर उसके बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के आरोप में बृहस्पतिवार को एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले का रहने वाला आरोपी मुकेश (20) एक सुरक्षा एजेंसी में काम करता है. फतेहपुर की 22 वर्षीय शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि सड़क पर परेशान करने के अलावा मुकेश ने उसे अपशब्द भी कहे.

    पुलिस के प्रवक्ता ने कहा, ‘‘आरोपी ने महिला के नाम पर सोशल मीडिया अकाउंट बनाए और इसका इस्तेमाल महिला के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के लिए किया. इसके अलावा, उसने महिला को सोशल मीडिया पर अश्लील संदेश भेजे. आरोपी को सेक्टर 104 से गिरफ्तार किया गया.’’ पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 ए (यौन उत्पीड़न), 504 (जानबूझकर अपमान), 506 (आपराधिक धमकी) और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है.

    पीड़िता को मुक्त करा लिया
    बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. पीछले महीने ही नोएडा में एक किशोरी को अगवा कर उससे रेप किया गया था. दनकौर के थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया था कि दनकौर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी को अंकित नामक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर अपने साथ ले गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता से बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि  सूचना के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अपहृत नाबालिग पीड़िता को मुक्त करा लिया.

    संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था
    सिंह ने बताया था कि पुलिस किशोरी की चिकित्सकीय जांच करवा रही है. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला था कि आरोपी ने किशोरी से बलात्कार किया था. आरोपी के खिलाफ यौन शोषण से बच्चों की सुरक्षा (पॉक्सो) और भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था.

    Tags: Molestation, Noida news, Noida Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर