Home /News /delhi-ncr /

पुलवामा आतंकी हमले पर कश्मीरी छात्रा का आपत्तिजनक पोस्ट, यूनिवर्सिटी ने किया निष्कासित

पुलवामा आतंकी हमले पर कश्मीरी छात्रा का आपत्तिजनक पोस्ट, यूनिवर्सिटी ने किया निष्कासित

यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन करते छात्र

यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन करते छात्र

सोशल मीडिया पर कथित आपत्तिजनक पोस्ट वायरल होने के बाद गुरुग्राम स्थित एसजीटी यूनिवर्सिटी के छात्रों ने कैंपस में जमकर प्रदर्शन किया और कश्मीरी छात्रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

    पुलवामा में पाकिस्तान परस्त आतंकियों के कायरतापूर्ण हमले में शहीद हुए जवानों की शहादत को लेकर जहां एक तरफ पूरे देश की आंखे नम हैं औऱ हर कोई इस शहादत को सलाम कर रहा है वहीं कुछ लोगों के द्वारा सेना और देश को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियों का सिलसिला भी लगातार जारी है. ताजा मामला गुरुग्राम के एसजीटी यूनिवर्सिटी का है जहां एक कश्मीरी छात्रा पर सोशल मीडिया में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों के बारे में आपतिजनक पोस्ट करने के आरोप लगे हैं.

    सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल होने के बाद एसजीटी यूनिवर्सिटी के छात्रों ने कैंपस में जमकर प्रदर्शन किया और कश्मीरी छात्रा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. शहीद सीआरपीएफ जवानों के बारे में टिप्पणी की जानकारी जैसे ही यूनिवर्सिटी के बाकी छात्रों को हुई तो सभी कैंपस में जमा होने लगे.

    पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई तो वहीं छात्रा को यूनिवर्सिटी से निकालने की मांग भी की गई. छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. छात्रों के प्रदर्शन के बाद यूनिवर्सिटी ने छात्रा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे यूनिवर्सिटी से निष्कासित कर दिया.

    एसजीटी यूनिवर्सटी ने छात्रा को निकालने के साथ-साथ यह भी साफ कर दिया है कि वे अपने कैंपस में देश विरोधी बातें करने औऱ पोस्ट करने वाले को भविष्य में भी बर्दाश्त नहीं करेगा. यूनिवर्सिटी के द्वारा छात्रा को निकाले जाने के बाद प्रदर्शन कर रहे छात्रों का गुस्सा शांत हुआ. वहीं पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

    ये भी पढ़ें:-

    बीजेपी विधायक ने सिद्धू को कहा 'गद्दार', कांग्रेस से बाहर करने की मांग की

    पुलवामा आतंकी हमला: शहीदों की याद में रैली निकाल रहे थे लोग, करंट लगने से 2 की मौत

    पुलवामा में शहीद हुए हरि सिंह की 2 साल पहले हुई थी शादी, 3 बहनों का था इकलौता भाई

    Tags: CRPF, Haryana news, Pulwama, Pulwama attack

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर