सुहागरात के ढाई महीने बाद कोर्ट पहुंचा 66 साल का बुजुर्ग, बोले- हुजूर मैं बर्बाद हो गया
Delhi-Ncr News in Hindi

सुहागरात के ढाई महीने बाद कोर्ट पहुंचा 66 साल का बुजुर्ग, बोले- हुजूर मैं बर्बाद हो गया
गाजियाबाद के एक बुजुर्ग कारोबारी ने पत्नी पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है(प्रतीकात्मक फोटो)

गाजियाबाद (Ghaziabad) के एक बुजुर्ग कारोबारी ने कुछ दिन पहले ही पत्नी (Wife) की मौत के बाद एक लड़की से शादी (Marriage) की थी. शादी के ढाई महीने बाद ही लड़की लाखों के जेवर और कैश लूटकर भाग गई.

  • Share this:
गाजियाबाद. गाजियाबाद के एक बुजुर्ग कारोबारी (Old Businessman) ने पत्नी की बेवफाई (Infidelity) से तंग कर कोर्ट में गुहार लगाई है. कारोबारी ने कोर्ट में वाद दायर कर कहा है कि वह अपनी पत्नी के कारण बर्बाद हो गए हैं, लिहाजा गाजियाबाद पुलिस को एफआईआर (FIR) दर्ज करने का आदेश जारी किया जाए. बुजुर्ग कारोबारी ने कुछ दिन पहले ही पत्नी की मौत के बाद एक लड़की से शादी की थी. आरोप है कि शादी के ढाई महीने बाद ही लड़की लाखों के जेवर और कैश लूटकर भाग गई. अब तालाक के नाम पर भी 20 लाख रुपये की मांग कर रही है. कारोबारी का दावा है कि जब उन्‍होंने लड़की के बारे में पता किया तो मालूम हुआ कि वह उनसे पहले भी आठ लोगों से शादी कर चुकी है. कोर्ट ने बुजुर्ग करोबारी की अर्जी पर गाजियाबाद के कविनगर पुलिस से रिपोर्ट तलब की है.

पत्नी की मौत के बाद की थी दूसरी शादी
बता दें कि गाजियाबाद के अवंतिका के रहने वाले बुजुर्ग कारोबारी जुगल किशोर राही की उम्र 66 साल की है. कुछ साल पहले राही की पत्नी की मौत हो गई थी. वह अपने परिवार से अलग रहते हैं. बुढ़ापे में सहारा के लिए उन्होंने दूसरी शादी का फैसला किया. दूसरी शादी के लिए दिल्ली स्थित तिलक नगर के खन्ना विवाह केंद्र से संपर्क किया. इस विवाह केंद्र की प्रोपराइटर मंजू खन्ना ने बुजुर्ग कारोबारी को दूसरी शादी कराने का भरोसा दिया.

बुजुर्ग के मुताबिक उनकी शादी 11 अगस्त 2019 को मोनिका नाम की एक लड़की से करा दी गई. इस शादी में विवाह केंद्र की प्रोपराइटर मंजू सिन्हा ने भी गवाही दी थी. शादी के ढाई महीने बाद ही उनकी पत्नी मोनिका घर की मेड के सामने ही करीब 6 लाख रुपये कीमत की गहने और कैश ले कर फरार हो गई. यह घटना घर के सीसीटीवी में भी कैद है.
कोर्ट ने पुलिस से मांगा जवाब


गाजियाबाद कोर्ट में दायर के किए बाद में पीड़ित ने अपने बाद में कहा है, 'जब वह खन्ना विवाह केंद्र के बारे में जानकारी जुटाई तो कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए. पता चला कि जिस मोनिका की शादी उनसे हुई थी, वह आठ बार पहले भी शादी कर चुकी थी. लोगों से पूछताछ में पता चला कि यह एक गिरोह है, जिसके निशाने पर केवल रिटायर्ड आईएएस, जज और बुजुर्ग कारोबारी रहते हैं. फिलहाल मोनिका की शादी दिल्ली के किसी रिटायर्ड जज से हो चुकी है और वह उसके साथ रह रही है.

ये भी पढ़ें: गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के बाद बदले-बदले दिख रहे हैं अस्पतालों के हालात, जानें क्या हुआ बदलाव...

पीड़ित ने कोर्ट से कहा है कि अब यह गैंग फैसला कराने के नाम पर 20 लाख रुपये की मांग कर रहा है. पीड़ित ने कोर्ट में कहा है कि वह इस मामले में गाजियाबाद से एसएसपी को भी शिकायत की थी, लेकिन इस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं होने पर मुझे अदालत की शरण में आना पड़ा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading