लाइव टीवी

शहीन बाग गोलीकांड: AAP ने की EC से शिकायत, बोली- चुनाव से पहले माहौल खराब करने की कोशिश

News18Hindi
Updated: February 1, 2020, 9:29 PM IST
शहीन बाग गोलीकांड: AAP ने की EC से शिकायत, बोली- चुनाव से पहले माहौल खराब करने की कोशिश
सीएम अरविंद केजरीवाल ने चुनाव आयोग से की शिकायत

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का आरोप है कि चुनाव (Election) इस हिंसा से दिल्ली का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 1, 2020, 9:29 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शहीन बाग(Shaheen) में हुई फायरिंग को लेकर आम आदमी पार्टी (Aam Aadami Party) ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है. आप का आरोप है कि इस हिंसा से दिल्ली का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है. शनिवार को कपिल गुर्जर नाम के युवक ने शहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर फायरिंग कर दी. हालांकि इस फायरिंग में कोई भई हताहत नहीं हुआ. फिलहाल पुलिस ने कपिल को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

बता दें कि शाहीन बाग (Shaheen Bagh) इलाके में पिछले करीब डेढ़ महीने से नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है. शनिवार को कपिल गुर्जर नाम के युवक ने यहां पहुंच कर फायरिंग कर दी. पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. न्यूज18 ने जब युवक के परिजनों से बात की तो उनका जवाब था कि हमें कुछ पता नहीं था.

आप ने लिखा चुनाव आयोग को पत्र
आप ने लिखा चुनाव आयोग को पत्र


पिता का कहना है कि कपिल 12 बजे घर से निकला, उन्हें नहीं पता कि वो शाहीन बाग जा रहा है. घरवालों को लगा कि कपिल क्रिकेट खेलने जा रहा है. घरवालों का कहना है कि वो एक सीधा सा लड़का है, उन्हें नहीं पता कि उसके पास हथियार कहां से आया. साथ ही परिजनों ने बताया कि कपिल 12वीं पास है और काफी शांत है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 8:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर