लाइव टीवी

शाहीन बाग: गोली चलाने वाले कपिल के पिता बोले- लगा कि वो क्रिक्रेट खेलने गया है

News18Hindi
Updated: February 1, 2020, 7:55 PM IST
शाहीन बाग: गोली चलाने वाले कपिल के पिता बोले- लगा कि वो क्रिक्रेट खेलने गया है
कपिल गुर्जर के पिता ने बेटे के बारे में कही ये बात

पिता (Father) का कहना है कि कपिल 12 बजे घर से निकला, उन्हें नहीं पता कि वो शाहीन बाग जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 1, 2020, 7:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शाहीन बाग (Shaheen Bagh) इलाके में पिछले करीब डेढ़ महीने से नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है. शनिवार को कपिल गुर्जर नाम के युवक ने यहां पहुंच कर फायरिंग कर दी. पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. न्यूज18 ने जब युवक के परिजनों से बात की तो उनका जवाब था कि हमें कुछ पता नहीं था.

पिता का कहना है कि कपिल 12 बजे घर से निकला, उन्हें नहीं पता कि वो शाहीन बाग जा रहा है. घरवालों को लगा कि कपिल क्रिकेट खेलने जा रहा है. घरवालों का कहना है कि वो एक सीधा सा लड़का है, उन्हें नहीं पता कि उसके पास हथियार कहां से आया. साथ ही परिजनों ने बताया कि कपिल 12वीं पास है और काफी शांत स्वभाव का है.



वहीं फायरिंग करने वाले युवक ने बताया कि वो किसी भी संगठन से जुड़ा नहीं है. उसने बताया कि वह शाहीन बाग में कई दिनों से चल रहे धरना प्रदर्शन से नाराज था. उसने फायरिंग करने के लिए देसी कट्टे का इस्तेमाल किया. कपिल ने कबूल किया है कि प्रदर्शनकारियों को महज डराने के लिए उसने हवा में फायरिंग की. पुलिस उससे जानने की कोशिश कर रही है कि हथियार उसने कहां से खरीदी है.ये भी पढ़ें--

VIDEO: शाहीन बाग में फिर चली गोली, आरोपी कपिल बोला- सिर्फ हिंदुओं की चलेगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 7:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर