लाइव टीवी

AGENDA DELHI: AAP नेता बोले- शीला दीक्षित ने 15 सालों में 57 फ्लाइओवर बनवाए, हमने 5 वर्ष में बनाए 25

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 12:40 PM IST
AGENDA DELHI: AAP नेता बोले- शीला दीक्षित ने 15 सालों में 57 फ्लाइओवर बनवाए, हमने 5 वर्ष में बनाए 25
आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने 15 सालों में 57 फ्लाइओवर बनवाए. हमने पांच साल में 25 फ्लाइओवर बनवाए. (फाइल फोटो)

AAP नेता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा है कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (Sheila Dixit) ने 15 सालों में 57 फ्लाइओवर बनवाए. हमने पांच साल में 25 फ्लाइओवर बनवाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 12:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र से विधायक और AAP नेता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने सोमवार को कहा, 'दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (Sheela Dixit) ने 15 सालों में 57 फ्लाइओवर बनवाए. हमने पांच साल में 25 फ्लाइओवर बनवाए.' वह News18 इंडिया की ओर से आयोजित 'एजेंडा दिल्ली' के कार्यक्रम में बोल रहे थे. 


 लोगों को पसंद नहीं आ रहा है विपक्ष का नेगेटिव प्रचार
सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, दिल्ली के इस बार के इलेक्शन कैंपेन को देखकर बता सकते हैं कि कौन जीतने वाला है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली में इस बार पॉजिटिव चुनाव लड़ा जा रहा है, सत्ता विरोधी लहर नहीं है, विपक्ष बहुत नेगेटिव प्रचार कर रहा है जो लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.

3.5 साल मनोनीत LG साहब ने काम नहीं करने दिया: सौरभबीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने चुटकी लेते हुए कहा कि, साढ़े चार साल तक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझे काम नहीं करने दिया गया, अब प्रचार कर रहे हैं कि दिल्ली में बहुत काम किया है. उनकी इस बात का जवाब देते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि, यह बात सच है 3.5 साल इनके मनोनीत LG साहब ने हमें काम नहीं करने दिया.



पूरी जनता ने देखा है केजरीवाल का ड्रामा
सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि, 'अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि राजनीति में नहीं आएंगे, आ गए. कहा- कांग्रेस से समर्थन नहीं लेंगे, ले लिया. केजरीवाल का ड्रामा पूरी जनता ने देखा है, चुनाव में अरविंद केजरीवाल अपनी जमीन बचाने के लिए हैं, हम सरकार बनाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं.'

ये भी पढे़ं - 

BJP MLA बोले- राहुल गांधी की समझ दो कौड़ी की नहीं, PM पर कसते हैं तंज

AGENDA DELHI: '60 घंटे बाद भी शाहीन बाग से वार्ता प्रस्ताव का नहीं मिला जवाब'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 12:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर