Home /News /delhi-ncr /

शराब पीकर मातहत से गाली-गलौज करने पर विजय विहार थाने के एसएचओ सस्पेंड

शराब पीकर मातहत से गाली-गलौज करने पर विजय विहार थाने के एसएचओ सस्पेंड

एसआई की शिकायत पर एसएचओ किए गए सस्पेंड.

एसआई की शिकायत पर एसएचओ किए गए सस्पेंड.

जांच के बाद एसीपी ने एसएचओ को बुलाया. एसीपी के बुलाने पर एसएचओ आए तो लेकिन उन्होंने गलती मानने से इनकार कर दिया. इसके अलावा, जांच करने पर एसएचओ के सामने की एक अलमारी में एसीपी को शराब की 10 बोतलें मिलीं.

नई दिल्ली. दिल्ली के विजय विहार थाने के एसएचओ को सस्पेंड कर दिया गया है. उनपर आरोप है कि शराब पीकर उन्होंने अपने स्टाफ के साथ बदसलूकी की. पुलिस के मुताबिक, रोहिणी के विजय विहार में शुक्रवार रात 1 बजे पीसीआर के पास एक कॉल आई. फोन करने वाले सबइंस्पेक्टर उमेश ने बताया कि वे आपातकालीन ड्यूटी कर रहे हैं और एसएचओ उन्हें नशे की हालत में गाली दे रहे हैं. उमेश ने कहा कि उचित कार्रवाई नहीं हुई तो वे सुसाइड कर लेंगे.

पीसीआर कॉल के बाद एसीपी पहुंचे प्रशांत विहार थाने

इस फोन कॉल के बाद एसीपी प्रशांत विहार मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की. जांच में पता चला कि एसएचओ बिना जीडी एंट्री किए थाने से निकल गए थे, हालांकि उन्होंने आधी रात के लगभग रेस्ट के लिए टेलीफोन पर अनुमति ली थी. थाने में कई लोगों ने बताया कि एसएचओ नशे की हालत में थे और उन्होंने एसआई उमेश को गालियां दीं.

एसएचओ को पहले भी दी गई थी हिदायत

जांच के बाद एसीपी ने एसएचओ को बुलाया. एसीपी के बुलाने पर एसएचओ आए तो लेकिन उन्होंने गलती मानने से इनकार कर दिया. इसके अलावा, जांच करने पर एसएचओ के सामने की एक अलमारी में एसीपी को आईएमएफएल (रेड लेबल) की 10 बोतलें मिलीं. यह भी कहा गया है कि पहले भी उन्हें उनके व्यवहार को लेकर उन्हें हिदायत दी गई है. मामले को सुबह वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में लाया गया और एसएचओ को निलंबित कर जिला लाइन को रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया है।

Tags: Delhi police, Police officer suspended

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर