Assembly Banner 2021

गुरुग्राम: पति ने उठाया पत्नी पर हाथ, साले ने दोस्तों के साथ कर लिया जीजा का अपहरण और फिर...

गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरे मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरे मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

गुरुग्राम में पति-पत्नी का झगड़ा. पति ने पत्नी पर हाथ उठा दिया. पत्नी ने इसकी जानकारी भाई को दी. फिर क्या था, साला अपने दोस्तों के साथ जीजा के घर पर पहुंचा. जमकर धुनाई की और दोस्तों के साथ अपहरण कर लिया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

  • Share this:
गुरुग्राम. साइबर सिटी गुरुग्राम के पॉश इलाके सेक्टर-5 थाना क्षेत्र के गांव में पति-पत्नी के झगड़े के बाद साले ने अपने दोस्तों के साथ अपने सगे जीजा का ही अपहरण कर लिया. वारदात बीती 22 फरवरी की है. अपहरण के बाद उसे बेरहमी से मारपीट कर छोड़ दिया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

गुड़गांव गांव में रहने वाले रूपेश ओर उनकी पत्नी कविता की शादी कुछ साल पहले हुई थी लेकिन शादी को लेकर छोटी-छोटी बातों पर विवाद गहराने लगा और इसी विवाद के चलते 20 फरवरी को दोनों के बीच झगड़ा हो गया. पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े के बाद कविता ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने भाई विकास को दी. गुस्से से लाल विकास ने अपने दोस्तों को साथ लिया और रात को गुरुग्राम जा पहुंचा. आते ही उसने अपने जीजा को घर से बाहर बुलाकर मारपीट शुरू कर दी और सड़क पर घसीटना शुरू कर दिया.

इतने पर भी जब उसका मन नहीं भरा तो अपने दोस्तों की मदद से अपने जीजा को गाड़ी में जबरन बैठा लिया और मारपीट करने की नियत से कहीं और ले गया. यह पूरी घटना गली में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. हालांकि मारपीट के बाद रूपेश को आरोपियों ने छोड़ तो दिया लेकिन गुड़गांव गांव से हुए युवक के अपहरण ने पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया है. फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरे मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. अभी तक पुलिस के हाथ अपहरणकर्ताओं तक नहीं पहुंच सके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज