होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /Sharddha Walker Murder Case: पॉलीग्राफ टेस्ट में अफताब ने कबूली हत्या की बात, बोला- अफसोस नहीं

Sharddha Walker Murder Case: पॉलीग्राफ टेस्ट में अफताब ने कबूली हत्या की बात, बोला- अफसोस नहीं

Shraddha Murder Case: पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने स्वीकारी हत्या की बात

Shraddha Murder Case: पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने स्वीकारी हत्या की बात

Shraddha Murder Case: आरोपी आफताब पूनावाला ने पॉलीग्राफ टेस्ट करने वाले फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स को बताया कि श्रद्धा के अलाव ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं
पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान उसने बताया कि श्रद्धा की हत्या फ्लैट में ही की
आफताब ने कहा कि उसे श्रद्धा की मौत का कोई अफ़सोस नहीं है

दिल्ली. लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की निर्मम हत्या करने वाला आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट में कई चौंकाने वाले खुलासे किए है. सूत्रों के हवाले से मिल रही खबर के मुताबिक अफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट में कबूल किया है कि उसने श्रद्धा की हत्या की. साथ ही उसने कहा कि उसे हत्या का कोई अफसोस नहीं है, अगर फांसी भी हो जाए तो कोई गम नहीं. उसने बताया कि श्रद्धा की हत्या फ्लैट में ही की थी.

गौरतलब है कि श्रद्धा मर्डर केस की जांच शुरू हुए तकरीबन 20 दिन से ऊपर हो गए हैं, लेकिन अभी भी ऐसे कई सबूत है जो मिलना बाकी हैं. आफताब सच बोल रहा है या झूठ, इसके लिए पुलिस की पूछताछ काफी नहीं थी लिहाजा पुलिस ने कोर्ट से इजाजत लेकर सबसे पहले आफताब का पॉलीग्राफी टेस्ट कराया. पॉलीग्राफी टेस्ट का मतलब लाई डिटेक्टर टेस्ट, जिससे ये पता लगाने में साइंटिफिकली आसानी होती है कि आरोपी सच बोल रहा है या झूठ. ये टेस्ट सोमवार को पूरा हो चुका है और अब बारी है आफताब के नार्को टेस्ट की. पुलिस भी इस केस की जांच को जल्द पूरा करना चाहती है, लिहाजा आफताब के नार्को टेस्ट को जल्दी कराने के लिए पुलिस ने कोर्ट में एप्लिकेशन लगाकर आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को कराने की परमिशन मांगी और कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को परमिशन दे भी दी. अब आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर यानी गुरुवार को दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में किया जाएगा.

नार्को टेस्ट से खुल सकते हैं कई राज
पुलिस को उम्मीद है नार्को टेस्ट के दौरान आफताब ऐसे राज से पर्दा हटा सकता है जिससे पुलिस को और रिकवरी करने में आसानी होगी. यानी बचे हुए बॉडी पार्ट्स, श्रद्धा का मोबाइल फोन से लेकर कई अहम सबूतों का पता नार्को के बाद पुलिस को लग सकता है. नार्को के बाद अगर कोई रिकवरी होती है तो कोर्ट के सामने ये आफताब के खिलाफ सबसे बड़ा सबूत बन सकती है.

अभी तक पुलिस ने क्या-क्या किया है रिकवर?
श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस ने आफताब की निशानदेही पर 13 शरीर की हड्डियां और जबड़ा महरौली छतरपुर के जंगल से बरामद किया है. पुलिस ने आफताब के फ्लैट से खून के स्टेन यानी खून के धब्बे रसोई, बाथरूम और बैडरूम से बरामद किए, यानी पूरे घर में हत्या के सबूत मिले है. गुरुग्राम से भी पुलिस ने बॉडी के कुछ पार्ट्स रिकवर किए है.

Tags: Delhi news, Shraddha walker

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें