Home /News /delhi-ncr /

shrikant tyagi case swami prasad maurya sends defamation notice to noida police commissioner nodbk

श्रीकांत त्यागी केस: स्वामी प्रसाद मौर्य ने नोएडा के पुलिस आयुक्त को भेजा मानहानि का नोटिस

 उत्तर प्रदेश विधानमंडल के सदस्य ने 11.50 करोड़ रुपये के मानहानि मुआवजे का दावा भी किया है. (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश विधानमंडल के सदस्य ने 11.50 करोड़ रुपये के मानहानि मुआवजे का दावा भी किया है. (फाइल फोटो)

Noida News: समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए नोटिस की प्रति के अनुसार, उत्तर प्रदेश विधानमंडल के सदस्य ने 11.50 करोड़ रुपये के मानहानि मुआवजे का दावा भी किया है.

नोएडा. समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कहा कि एक महिला की पिटाई करने के आरोपी राजनेता श्रीकांत त्यागी के साथ उनका नाम जोड़ने को लेकर उन्होंने गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त को मानहानि का कानूनी नोटिस भेजा है. मौर्य द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए नोटिस की प्रति के अनुसार, उत्तर प्रदेश विधानमंडल के सदस्य ने 11.50 करोड़ रुपये के मानहानि मुआवजे का दावा भी किया है.

हालांकि, गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने एक बयान जारी करके कहा है कि उसे अभी तक ऐसा कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है. बयान के अनुसार, पुलिस नोटिस प्राप्त होने पर उसका अध्ययन करके प्रतिक्रिया देगी. स्वामी प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया है, ‘‘पुलिस कमिश्नर, गौतमबुद्धनगर ने विधानसभा पास को लेकर श्रीकांत त्यागी प्रकरण में बिना जांच-पड़ताल किये गैर-जिम्मेदाराना हरकत कर प्रेस के माध्यम से पूरे देश में मेरी छवि-प्रतिष्ठा एवं लोकप्रियता को धूमिल करने का प्रयास किया, उसके परिप्रेक्ष्य में (मैंने) मानहानि सम्बन्धी कानूनी नोटिस भेजा है.’’ मौर्य के वकील जे. एस. कश्यप ने भी पीटीआई-भाषा को बताया कि कानूनी नोटिस शुक्रवार को भेजा गया है और उन्हें जवाब का इंतजार है.

 7-8 माह से कोई पास नहीं बना है
श्रीकांत त्यागी ने दावा किया था कि उसे स्वामी प्रसाद मौर्य ने पास जारी किया था. इसे लेकर जब न्यूज18 ने स्वामी प्रसाद मौर्य से सवाल किया तो वे भड़क गए. उन्होंने कहा कि भाजपा पूरे देश को झूठ और भ्रमजाल में फंसा रही है. 4 दिन से लगातार भाजपा के किसान मोर्चा के रूप में उसका नाम चल रहा है. पिछले 7-8 माह से कोई पास नहीं बना है.

भाजपा अपनी गलती का ठीकरा मेरे ऊपर फोड़ रही है
मौर्य ने आगे कहा कि मैं पिछले कई महीने से विधानसभा में नहीं गया. 11 जुलाई को एमएलसी बना इसके बाद कोई पास नहीं बना तो कहां से श्रीकांत त्यागी का पास बन गया? मैने श्रीकांत त्यागी को कोई पास नहीं दिया. ये सब भाजपा का झूठ है, तिकड़म है. दरअसल, भाजपा अपनी गलती का ठीकरा मेरे ऊपर फोड़ रही है.

Tags: Noida news, Noida Police, Swami prasad maurya

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर