लागा वर्दी पे दाग छुपाऊं कैसे... राहगीर की पिटाई के आरोप में दिल्ली का एसआई निलंबित

पुलिस की छवि पर बट्टा लगाया एसआई ने. निलंबित किया गया. (सांकेतिक तस्वीर)
पुलिस की छवि पर बट्टा लगाया एसआई ने. निलंबित किया गया. (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस के एसआई जितेंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें उसपर लोग एक राहगीर की पिटाई करने का आरोप लगा रहे हैं और एसआई माफी मांगता नजर आ रहा है. फिलहाल एसआई को निलंबित (suspended) कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2020, 11:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की छवि जितनी भी सुधारने की कोशिश की जाती है, उसके कुछ कर्मचारी अपनी हरकतों से छवि सुधारने की कोशिशों पर बट्टा लगा देते हैं. आज ही दिल्ली पुलिस के कॉस्टेबल थान सिंह की खबर सामने आई कि कैसे वे अपनी सामाजिक जिम्मेवारी को समझते हुए लाल किले (Red Fort) की पार्किंग में आसपास रहने वाले मजदूरों के बच्चों को पढ़ा रहे हैं. दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस के एसआई जितेंद्र का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें उसपर लोग एक राहगीर की पिटाई करने का आरोप लगा रहे हैं और एसआई माफी मांगता नजर आ रहा है. फिलहाल एसआई को निलंबित (suspended) कर दिया गया है.

माफी मांगता दिख रहा है एसआई

मामला उत्तर पश्चिम जिले का है. यहां का जो वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हुआ है, उसके बारे में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह वीडियो शनिवार का है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो (Viral Video) में कुछ लोग एसआई जितेंद्र सिंह का वीडियो बना रहे हैं. इसमें एसआई नशे में धुत्त दिख रहा है. उस पर इसी हाल में एक राहगीर की पिटाई का आरोप लोग लगा रहे हैं. इस वीडियो में एसआई मामले को समाप्त करने के लिए माफी मांगने की बात भी कहता दिखाई दे रहा है. करीब दो मिनट के इस वीडियो को देखकर विभाग ने एसआई जितेंद्र को निलंबित कर दिया है. साथ ही विभागीय जांच की भी संस्तुति भी की गई है.



मामले की जांच जारी है
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह वीडियो शनिवार रात का है. बताया जाता है कि आदर्श नगर इलाके में एसआई जितेंद्र शराब की दुकान के पास कार खड़ी कर पार्किंग वाले से बात कर रहा था. इसी दौरान हंगामा हुआ. पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार के शीशे को तोड़ने पर एसआई ने राहगीर की पिटाई कर दी थी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज