• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • रोहिणी शूटआउट में मारे गए गैंगस्टर गोगी ने गायिका हर्षिता को मारी थी गोली, कई मामलों में था वांटेड

रोहिणी शूटआउट में मारे गए गैंगस्टर गोगी ने गायिका हर्षिता को मारी थी गोली, कई मामलों में था वांटेड

गैंगस्टर जितेंद्र गोगी ने चार साल पहले हरियाणवी गायिका हर्षिता दाहिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी. (File Photo)

गैंगस्टर जितेंद्र गोगी ने चार साल पहले हरियाणवी गायिका हर्षिता दाहिया की गोली मारकर हत्या कर दी थी. (File Photo)

Rohini Court Shootout : गैंगस्टर जितेंद्र गोगी हत्या, फिरौती, पुलिस पर हमला करने के मामलों में वांछित था. जितेंद्र को पुलिस ने पिछले साल गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था. पुलिस ने गैंगस्टर पर 8 लाख का इनाम घोषित किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. दिल्‍ली की रोहिणी कोर्ट में गैंगस्‍टर जितेंद्र उर्फ गोगी की दो बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या कर दी. पुलिस ने दोनों बदमाशों को भी ढेर कर दिया है. गैंगस्‍टर जितेंद्र का पानीपत से भी गहरा कनेक्‍शन था. गोगी ने पानीपत में हरियाणा की मशहूर गायिका हर्षिता दहिया की हत्‍या कर दी थी. गोगी ने अपने साथी शार्प शूटर कुलदीप उर्फ फज्‍जा के साथ मिलकर अक्‍टूबर 2017 में हर्षिता दहिया को मार डाला था.

    दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में शुक्रवार को ताबड़तोड़ फायरिंग में मारा गया गैंगस्टर जितेंद्र गोगी एनसीआर और हरियाणा का जाना माना गैंगस्टर था. उस पर हत्या और लूट के कई मामले दर्ज थे. अक्टूबर 2017 में सोनीपत के गांव नाहरा-नाहरी निवासी हरियाणवी गायिका एवं डांसर हर्षिता दहिया (23) दिल्ली की चमराड़ा व काकोदा के बीच गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वह एक कार्यक्रम से अपनी कार में ड्राइवर और दो अन्य सहयोगियों के साथ वापस जा रही थी. कार जैसे ही चमराड़ा गांव से काकोदा की तरफ चली तो पीछे से काले रंग की कार आई और उनकी गाड़ी के आगे अड़ा दी.

    हर्षिता को गाड़ी में बैठे-बैठे ही मार दी गोली

    बदमाशों ने ड्राइवर, सहयोगी लड़के संजीव निवासी गुमड़ व निशा (बल्लभगढ़) को नीचे उतार दिया था और हर्षिता चौधरी को गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे-बैठे गोली कनपटी व गर्दन में मार दी. हर्षिता दाहिया की मौके पर ही मौत हो गई थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसे 10-12 गोली लगने का खुलासा हुआ था. हर्षिता के जीजा दिनेश कराला ने हत्या कराने की बात कबूली थी. उसने बताया था कि हर्षिता को जितेंद्र उर्फ गोगी और साथी फज्‍जा ने मारा. इसके बाद दिल्‍ली पुलिस ने दोनों को गुरुग्राम से गिरफ्तार किया था.

    सामने आई थी ये बड़ी वजह

    हर्षिता के जीजा दिनेश कराला से अनबन थी. दिनेश ने अपनी सास को गोली मारकर मार डाला था. हर्षिता ने जीजा को सलाखों के पीछे देखना चाहती थी. हर्षिता को मरवाने के लिए उसके जीजा दिनेश ने गैंगस्‍टर जितेंद्र उर्फ गोगी को हत्‍या की सुपारी सौपी थी. गैंगस्‍टर गोगी ने अपने साथी के साथ मिलकर पानीपत में हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज