• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • सिसोदिया बोले-केंद्र ने केजरीवाल सरकार को दी क्लीन चिट, DTC बस खरीद में नहीं हुआ कोई घोटाला

सिसोदिया बोले-केंद्र ने केजरीवाल सरकार को दी क्लीन चिट, DTC बस खरीद में नहीं हुआ कोई घोटाला

सिसोदिया और गहलोत ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि केंद्र ने भी माना है कि दिल्ली सरकार पर लगे डीटीसी बसों की खरीद में घोटाले के आरोप बेबुनियाद हैं.

सिसोदिया और गहलोत ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि केंद्र ने भी माना है कि दिल्ली सरकार पर लगे डीटीसी बसों की खरीद में घोटाले के आरोप बेबुनियाद हैं.

DTC Bus Purchase Issue: डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार (BJP Government) की जांच कमेटी बसों की खरीद में कोई खामी या गड़बड़ी नहीं निकाल पाई है. जांच कमेटी की रिपोर्ट ने ये साफ कर दिया है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नेतृत्व की सरकार ईमानदार है‌ और दिल्ली प्रदेश भाजपा के नेता सरकार की छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. डीटीसी बसों (DTC Buses) की खरीद मामले में कथित घोटाले (Scam) के लगे आरोप पर अब केंद्र सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि इसमें किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं हुई है. केंद्र सरकार (Central Government) की ओर से गठित की गई उच्चस्तरीय जांच कमेटी ने 3,000 दस्तावेजों की जांच के बाद अपनी रिपोर्ट में किसी प्रकार के घोटाले होने की बात नहीं कही है.

    दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत (Kailash Gehlot) ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा है कि केंद्र ने भी माना है कि दिल्ली सरकार (Delhi Government) पर लगे घोटाले के आरोप बेबुनियाद हैं. दिल्ली सरकार ने डीटीसी (DTC) बसों की खरीद में कोई घोटाला नहीं किया है.

    ये भी पढ़ें : दिल्ली में सबसे बड़े रैकेट का खुलासा, स्पेशल सेल ने 2500 करोड़ की 300 किलो ड्रग्स जब्त की

    सिसोदिया ने कहा है कि केंद्र की भाजपा सरकार (BJP Government) की जांच कमेटी बसों की खरीद में कोई खामी या गड़बड़ी नहीं निकाल पाई है. जांच कमेटी की रिपोर्ट ने ये साफ कर दिया है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के नेतृत्व की सरकार ईमानदार है‌ और दिल्ली प्रदेश भाजपा के नेता सरकार की छवि को खराब करने का प्रयास कर रहे हैं.

    उन्होंने कहा कि पहले भी भाजपा (BJP) के नेताओं ने दिल्ली सरकार पर झूठे आरोप लगाए थे और जांच कमिटी ने दिल्ली सरकार से 400 फाइल समन की थी. जांच कमेटी को तब भी कोई गड़बड़ी नहीं मिली थी. ये साफ करता है कि दिल्ली सरकार ईमानदारी के साथ दिल्ली की जनता के हितों के लिए काम कर रही है.

    ये भी पढ़ें : Alert: दिल्ली में ध्वनि प्रदूषण करना पड़ेगा भारी, देना पड़ सकता है 1 लाख रुपये जुर्माना

    उपमुख्यमंत्री ने साझा किया कि दिल्ली में 2008 से 2015 तक कोई बस नहीं खरीदी गई. 2015 में सरकार में आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने सार्वजनिक परिवहन सेवा को बेहतर करने के लिए बसों के खरीद के लिए जब भी टेंडर निकाला है तो भाजपा के नेता अड़चन लगाने का प्रयास करते हैं. लेकिन उनके तमाम झूठ और अड़चनों के बावजूद दिल्ली सरकार दिल्ली की जनता के हितों के काम करने के लिए प्रतिबद्ध है. अब दिल्ली में बसें आएंगी और सार्वजनिक परिवहन सेवा को ओर बेहतर बनाया जाएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज