बारिश से बिगड़े हालात, दिल्ली से फरीदाबाद को जोड़ने वाली महरौली-बदरपुर सड़क बंद

बारिश के बाद सड़क बंद कर दी गई है.

बारिश के बाद सड़क बंद कर दी गई है.

साउथ दिल्ली (Delhi) से हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद को जोड़ने वाले "महरौली बदरपुर मार्ग " को प्रह्लादपुर-बदरपुर के पास बंद कर दिया गया है.

  • Share this:

नई दिल्ली. साउथ दिल्ली (Delhi) से हरियाणा (Haryana) के फरीदाबाद को जोड़ने वाले "महरौली बदरपुर मार्ग " को प्रह्लादपुर-बदरपुर के पास बंद कर दिया गया है. दरअसल बीते बुधवार जिस तरह से राजधानी दिल्ली में बारिश हुई थी ,उसे के मद्देनजर प्रह्लादपुर इलाके में स्थित रेलवे ब्रिज के नीचे करीब चार फुट पानी भर गया है. लिहाजा मामले की गंभीरता को देखते हुए उस मार्ग को फिलहाल दोनों तरफ से बंद कर दिया गया है, जिसके वजह से फरीदाबाद की ओर जाने वाले लोगों को ,इसके साथ ही तुगलकाबाद कस्टम ऑफिस, डिपो जाने वाले ट्रक और आम लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

इस रेलवे ब्रिज के नीचे जल भराव की वजह से पिछले सात-आठ सालों से यही हालत बनी हुई है. बरसात के मौसम में इस ब्रिज के नीचे से अक्सर बैलगाड़ियों पर सवार लोगों को तो कभी उसके दो पहिया वाहनों, मोटरसाइकिल समेत अन्य सामानों को लादकर लेकर जाते हुए हुए देखा जाता है, लेकिन इतने सालों के दौरान भी कुछ ज्यादा और बेहतर हालात नहीं बन सके हैं. जिसका मलाल इस इलाके के लोगों को भी है.

यहां धंसा ट्रक

देश की राजधानी दिल्ली में बेमौसम बारिश ने कहर बरपाया है. सुप्रीम कोर्ट और भैरो मंदिर के पास सहित कई इलाकों में जलभराव हो गया है. इसके अलावा दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में खैरा मोड़ पर सड़क धंस गई. इस हादसे में एक मकान भी ढह गया और एक ट्रक गड्ढे में धंस गया. इस लोकेशन पर मेट्रो के कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. पहले भी इस तरह का एक हादसा इसी इलाके में हो चुका है. बेमौसम हो रही तेज बारिश से लोगों को सतर्क रहने को कहा गया है. भारतीय मौसम विज्ञान केन्द्र द्वारा लोगों को अलर्ट भी किया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज