लाइव टीवी

दिल्ली में हॉरर किलिंग: युवती ने की लव मैरिज तो परिवार ने उतारा मौत के घाट, 6 गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 8:06 AM IST
दिल्ली में हॉरर किलिंग: युवती ने की लव मैरिज तो परिवार ने उतारा मौत के घाट, 6 गिरफ्तार
दिल्ली में लव मैरिज करने पर युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी गई (कॉन्सेप्ट इमेज)

पुलिस के मुताबिक युवती का पड़ोस के ही एक युवक के साथ पिछले तीन सालों से प्रेम संबंध (Love Affair) था. बाद में उन्होंने घर में बिना बताए आर्य समाज मंदिर में अक्टूबर 2019 में शादी (Marriage) भी कर ली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 8:06 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के न्यू अशोक नगर में हॉरर किलिंग (Horror Killing) का एक मामला सामने आया है, जिसमें 25 वर्षीय युवती की गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी गई. इस मामले में परिवार के 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि मृतका की पहचान शीतल चौधरी के रूप में हुई है. मामले में शुक्रवार को मृतका के पिता रवींद्र, माता सुमन, अंकल संजय, ओम प्रकाश, फूफेरा भाई प्रवेश और रिश्तेदारी में ही लगने वाला एक अन्य दामाद अंकित को गिरफ्तार किया गया है.

प्रेम विवाह से परिवार था नाखुश
पुलिस के मुताबिक युवती का पड़ोस के ही एक युवक के साथ पिछले तीन सालों से प्रेम संबंध था. बाद में उन्होंने घर में बिना बताए आर्य समाज मंदिर में अक्टूबर 2019 में शादी भी कर ली थी. काफी समझाने पर भी वह शादी तोड़ने के लिए तैयार नहीं हुई तो परिवार वालों ने उसकी हत्या की योजना बनाई और 30 जनवरी को वारदात को अंजाम दे डाला. बाद में युवती के शव को अलीगढ़ की एक नहर में फेंक दिया.

युवती के पति ने कराया मामला दर्ज



जब युवती के पति ने उसे फोन किया तो उसका फोन स्विच ऑफ आया, जिसके चलते उसने न्यू अशोक नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने जब शीतल के परिवार वालों से पूछताछ की तो उन्होंने यह कहकर टाल दिया कि वह अपने किसी रिश्तेदार के यहां गई है. लेकिन वह वहां भी नहीं मिली. जब पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने परिवार वालों की कॉल डिटेल निकाली. कॉल डिटेल में कुछ नंबरों पर 30 जनवरी के आसपास ही काफी बात हुई थी. जिन-जिन नंबरों पर युवती के माता-पिता की ज्यादा बात हुई थी, उन सभी को अलग-अलग करके पुलिस ने पूछताछ की पहले तो सभी ने मामले को टालने का प्रयास किया लेकिन बाद में वे टूट गए और सब सच उगल दिया.



ये भी पढ़ें: दिल्ली: लूट की कोशिश कर रहे बदमाशों के साथ की जमकर हाथापाई, मार दी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 7:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading