Home /News /delhi-ncr /

smcd lodged a complaint against complainant of mla amanatullah khan and supporters at shaheen bagh police station

शाहीन बाग थाने में SDMC ने दर्ज कराई कंप्‍लेंट, कहा- 'AAP MLA और समर्थकों के ख‍िलाफ दर्ज हो मामला'

सेंट्रल जोन के लाइसेंस‍िंग इंस्‍पेक्‍टर की ओर से शाहीन बागा थाना (Shaheen Bagh Police Station) एसएचओ को इस बाबत एक श‍िकायत भी दर्ज कराई गई है.

सेंट्रल जोन के लाइसेंस‍िंग इंस्‍पेक्‍टर की ओर से शाहीन बागा थाना (Shaheen Bagh Police Station) एसएचओ को इस बाबत एक श‍िकायत भी दर्ज कराई गई है.

SMCD lodged against complaint MLA Amanatullah Khan: साउथ एमसीडी (SDMC) के सेंट्रल जोन के लाइसेंस‍िंग इंस्‍पेक्‍टर की ओर से शाहीन बागा थाना (Shaheen Bagh Police Station) एसएचओ को इस बाबत एक श‍िकायत भी दर्ज कराई गई है. न‍िगम अध‍िकारी की ओर से श‍िकायत में साफ और स्‍पष्‍ट क‍िया है क‍ि ओखला के व‍िधायक अमानतुल्‍लाह खान (Amanatullah Khan) और उनके समर्थकों ने अतिक्रमण विरोधी अभियान को रोकने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का काम क‍िया गया ज‍िसके ख‍िलाफ न्‍यायसंगत कार्रवाई की जाए.

अधिक पढ़ें ...

नई द‍िल्‍ली. दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में एमसीडी (Delhi Municipal Corporation) के बुलडोजर को रोकने वालों के ख‍िलाफ अब द‍िल्‍ली पुल‍िस की ओर से कार्रवाई की गई है. साउथ एमसीडी (SDMC) के सेंट्रल जोन के लाइसेंस‍िंग इंस्‍पेक्‍टर की ओर से शाहीन बागा थाना (Shaheen Bagh Police Station) एसएचओ को इस बाबत एक श‍िकायत भी दर्ज कराई गई है. न‍िगम अध‍िकारी की ओर से श‍िकायत में साफ और स्‍पष्‍ट क‍िया है क‍ि ओखला के व‍िधायक अमानतुल्‍लाह खान (Amanatullah Khan) और उनके समर्थकों ने अतिक्रमण विरोधी अभियान को रोकने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का काम क‍िया गया ज‍िसके ख‍िलाफ न्‍यायसंगत कार्रवाई की जाए.

उधर, सेंट्रल जोन की ओर से प्राप्‍त श‍िकायत पर शाहीन बाग थाने ने श‍िकायत दर्ज कर ली है. श‍िकायत में ओखला से आम आदमी पार्टी के व‍िधायक अमानतुल्‍लाह खान और उनके समर्थकों पर अतिक्रमण विरोधी अभियान को रोकने व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने पर कार्रवाई करने का आग्रह क‍िया गया है.

सेंट्रल जोन की ओर से प्राप्‍त श‍िकायत पर शाहीन बाग थाने ने श‍िकायत दर्ज कर ली है.

सेंट्रल जोन की ओर से प्राप्‍त श‍िकायत पर शाहीन बाग थाने ने श‍िकायत दर्ज कर ली है.

Shaheen Bagh: बुलडोजर कार्रवाई रोकने पर AAP MLA पर दर्ज होगा मामला! मेयर ने SDMC कम‍िश्‍नर को ल‍िखा पत्र 

इस बीच देखा जाए तो शाहीन बाग में अत‍िक्रमण हटाए जाने की कार्रवाई को लेकर राजनी‍त‍ि पूरी तरह से गरमायी हुई है. भाजपा और आम आदमी पार्टी इस मामले को लेकर एक दूसरे पर लगातार आरोप प्रत्‍यारोप भी लगा रहे हैं. आज इस कार्रवाई के व‍िरोध के चलते लोगों को जाम की समस्‍या का सामना भी करना पड़ा है.

लाइसेंस‍िंग इंस्‍पेक्‍टर की ओर से शाहीन बागा थाना (Shaheen Bagh Police Station) एसएचओ को इस बाबत एक श‍िकायत भी दर्ज कराई गई है.

लाइसेंस‍िंग इंस्‍पेक्‍टर की ओर से शाहीन बागा थाना एसएचओ को इस बाबत एक श‍िकायत भी दर्ज कराई गई है.

इसके अलावा इस मामले में साउथ द‍िल्‍ली के मेयर मुकेश सूर्यान (Mukesh Suryaan) की ओर से भी एसडीएमसी कम‍िश्‍नर ज्ञानेश भारती को पत्र ल‍िख कर न‍िर्देश द‍िए गए है क‍ि वह सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के मामले में व‍िधायक अमानतुल्‍लाह खान (Amanatullah Khan) के ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज करवाएं.

इस मामले में द‍िल्‍ली प्रदेश भाजपा की ओर से भी एसडीएमसी मेयर मुकेश सूर्यान को पत्र ल‍िखा गया था. इस पत्र का हवाला देते हुए मेयर सूर्यान ने भी एसडीएमसी कम‍िश्‍नर को पत्र ल‍िखा है. इसके अलावा आदेश गुप्‍ता ने एक पत्र द‍िल्‍ली पुल‍िस कम‍िश्‍नर राकेश अस्‍थाना को पत्र ल‍िखा और उन सभी राजनीत‍िक लोगों के ख‍िलाफ मामला दर्ज करने का आग्रह क‍िया ज‍िन्‍होंने सरकारी कार्य में बाधा डालने का काम क‍िया है.

बताते चलें क‍ि अमानतुल्‍लाह खान ने कार्रवाई को रोकते हुए कहा था कि एमसीडी बताए अतिक्रमण कहां है? इलाके में जो अतिक्रमण था उसे हटा दिया गया है. हमने खुद अतिक्रमण हटवाया था, MCD वापस जाए. बीजेपी सिर्फ हिंदू-मुसलमान करना चाहती है.

Tags: Delhi MCD, Delhi News Alert, Delhi police, MCD

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर