मंत्रालय का जिम्मा लेने से पहले मेनका गांधी से मिलीं स्मृति ईरानी, कही ये बात...
Delhi-Ncr News in Hindi

मंत्रालय का जिम्मा लेने से पहले मेनका गांधी से मिलीं स्मृति ईरानी, कही ये बात...
स्मृति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की ये फोटो

स्मृति ईरानी ने शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी से मुलाकात की. स्मृति ने इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की.

  • Share this:
लोकसभा चुनावों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हराकर स्मृति ईरानी ने इतिहास रच दिया. वहीं स्मृति को मोदी सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्रालय का जिम्मा सौंपा गया है. पहले ये मंत्रालय सुल्तानपुर से सांसद मेनका गांधी के पास था. स्मृति ईरानी ने शनिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी से मुलाकात की. स्मृति ने इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की.

स्मृति ने मंत्रालय से जुड़े अहम मुद्दों और उनके समाधान को लेकर मेनका से चर्चा की स्मृति ने ट्विटर पर लिखा- अपना बहुमूल्य समय और आशीर्वाद देने के लिए वह पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री की आभारी हूं. हालांकि स्मृति को अभी आधिकारिक रूप से महिला एवं बाल विकास मंत्रालय का प्रभार ग्रहण करना है.

वैसे मेनका गांधी को इस बार मंत्री नहीं बनाया गया है. राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा है कि पार्टी उन्हें प्रोटेम स्पीकर बना सकती है. बता दें कि लोकसभा का प्रोटेम स्पीकर सदन के नवनिर्वाचित सदस्यों को शपथ दिलाता है.



दरअसल, एक या दो दिन के लिए प्रोटेम स्पीकर की नियुक्ति की जाती है. आमतौर पर सबसे वरिष्ठ सांसद की इस पद पर नियुक्ति होती है. फिलहाल संतोष गंगवार, मेनका गांधी और एसएस अहलूवालिया सबसे वरिष्ठ सांसदों में से हैं. संतोष गंगवार ने मंत्री पद की शपथ ले ली है. ऐसे में वह इस पद पर नियुक्त नहीं किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:

स्मृति ईरानी ने शेयर की अपने बच्चों की फोटो, कही ये बात


अमेठी फतह के बाद 14 KM पैदल चलकर सिद्धविनायक दर्शन को पहुंचीं स्मृति ईरानी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading