Lockdown 3.0: दिल्ली में मंत्री के OSD की सरकारी गाड़ी से हो रही थी शराब की तस्करी!
Delhi-Ncr News in Hindi

Lockdown 3.0: दिल्ली में मंत्री के OSD की सरकारी गाड़ी से हो रही थी शराब की तस्करी!
अब यूपी में दिल्ली से भी सस्ती बिक रही शराब

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दिल्ली सरकार (Delhi Government) के ओएसडी की कार से शराब तस्करी करने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली और एनसीआर (Delhi-NCR) में लॉकडाउन (Lockdown) के कारण शराब बिक्री पर प्रतिबंध लगा रहा. इस दौरान अपराधियों ने शराब की तस्करी के लिए अलग अलग तरह का रास्ता चुना. दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार के ओएसडी की कार से शराब तस्करी करने वाले ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. आजतक की एक खबर के अनुसार, ये गिरफ्तारी साउथ दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी पुलिस ने की है. गिरफ्तार ड्राइवर दिल्ली सरकार के मंत्री के ओएसडी की कार में हरियाणा से शराब लाकर दिल्ली में सप्लाई करता था. खबर के अनुसार, इस कार का ड्राइवर सरकारी महकमे का रौब दिखाकर शराब लाता था और दिल्ली में इसकी सप्लाई करता था.

अस्थाई तौर पर काम करता था ड्राइवर
पुलिस की गिरफ्त में आया ये ड्राइवर अस्थायी तौर पर काम करता था. दिल्ली पुलिस ने ड्राइवर के अलावा एक और शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सरकारी गाड़ी को जब्त किया है. इस मामले में मुकदमा भी दर्ज हुआ है. बरामद एम्बेसडर कार पर दिल्ली सरकार का स्टीकर लगा हुआ है.

शक के आधार पर हुई जांच, देशी शराब के बोतलों की हुई बरामदगी



दिल्ली सचिवालय का स्टीकर और दिल्ली सरकार इस कार पर लिखे होने का फायदा ड्राइवर को मिल रहा था. दरअसल, डिफेंस कॉलोनी थाने के एक पुलिसकर्मी को दो दिन पहले जांच के दौरान शक हुआ. उसके बाद जांच के दौरान कार की सीट के नीचे से देशी शराब की 16 बोतल बरामद हुईंं. इस मामले में एक्साइज एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में पुलिस ने कार के ड्राइवर दीपक राणा के अलावा कार में सवार कैलाश चंद को गिरफ्तार किया है. इन दोनों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया.



 

ये भी पढ़ें: 

 

दिल्ली में शराब के शौकीनों को बड़ा झटका, 1000 की बोतल अब इतने में मिलेगी

जितने में मिलती थी फुल, हाफ और क्वार्टर, उतने में मिलेगी सिर्फ एक बोतल शराब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading