Delhi Violence: हिंसा रोकने को एसएन श्रीवास्तव को CP का अतिरिक्त प्रभार, कहा- सभी मामलों पर होगी कार्रवाई
Delhi-Ncr News in Hindi

Delhi Violence: हिंसा रोकने को एसएन श्रीवास्तव को CP का अतिरिक्त प्रभार, कहा- सभी मामलों पर होगी कार्रवाई
दिल्ली हिंसा रोकने के लिये SN श्रीवास्तव को पुलिस कमिश्नर का अतिरिक्त प्रभार (ANI)

एसएन श्रीवास्तव सख्त ऑफिसर माने जाते हैं. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में वह डीसीपी, ज्वाइंट सीपी ट्रैफिक और स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2020, 3:07 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) के बीच एसएन श्रीवास्तव को दिल्ली के पुलिस कमिश्नर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है. गृह मंत्रालय की ओर से इसकी आधिकारिक जानकारी दी गई है. एसएन श्रीवास्तव पहले से ही दिल्ली के स्पेशल कमिश्नर (कानून-व्यवस्था) के पद पर तैनात हैं. उन्होंने कहा कि पिछले 60 घंटों में दिल्ली में कोई हिंसा नहीं हुई.

आम आदमी पार्टी (आप) पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ कार्रवाई पर दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त (कानून और व्यवस्था) एसएन श्रीवास्तव ने कहा कि हम हर अपराधी को लेकर न्याय दिलाने की कोशिश कर रहे हैं और हम इस पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम सिर्फ एक ही मामले को नहीं देखेंगे. हमारे पास 100 से अधिक मामले हैं और इन सभी पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी.





बता दें कि दिल्ली पुलिस में कार्यरत एसएन श्रीवास्तव बहुत सख्त ऑफिसर माने जाते है. दिल्ली पुलिस में वह डीसीपी, ज्वाइंट सीपी ट्रैफिक और स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी रहे हैं. सेल को अलग पहचान देने में इनकी बहुत महत्वपूर्ण भूमिका रही है. दिल्ली जब आतंकी घटनाओं से जूझ रही थी, उस दौरान एसएन श्रीवास्तव स्पेशल सेल के मुखिया थे.

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: पुलिस फायरिंग में मुस्तफाबाद के युवक के निजी अंगों में लगी चोट, परिवार ने कहा- मई में होनी थी शादी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading