DU SOL : छात्रों को अब तक नहीं मिला स्ट्डी मैटेरियल, थर्ड ईयर के Exam लेने की हो रही तैयारी!

एसओएल दिल्ली विश्वविद्यालय सभी अंतिम वर्ष के छात्रों को अध्ययन सामग्री मुहैया कराए.

एसओएल दिल्ली विश्वविद्यालय सभी अंतिम वर्ष के छात्रों को अध्ययन सामग्री मुहैया कराए.

एसओएल, दिल्ली विश्वविद्यालयछात्रों के पास पुस्तकों का अभाव है. ऐसे में बिना पुस्तकों और अध्ययन सामग्री के परीक्षा देने में छात्र असमर्थ हैं. इसलिए एसओएल दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) सभी अंतिम वर्ष के छात्रों को अध्ययन सामग्री मुहैया कराए.

  • Share this:

नई दिल्ली. एक तरफ देश कोरोना (Corona) महामारी से जंग लड़ रहा है जहां हजारों छात्रों ओर शिक्षकों ने अपने परिवारजनों को खोया है. परंतु एसओएल (School of Open Learning) दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) अंतिम वर्ष के छात्रों की परीक्षा की तैयारी कर रहा है.

इसको लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) छात्र इकाई CYSS के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष चंद्रमणि देव ने बताया छात्रों के पास पुस्तकों का अभाव है. ऐसे में बिना पुस्तकों और अध्ययन सामग्री के परीक्षा देने में छात्र असमर्थ हैं. इसलिए एसओएल दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) सभी अंतिम वर्ष के छात्रों को अध्ययन सामग्री मुहैया कराए.

CYSS दिल्ली के प्रदेश प्रभारी सुमित यादव के अध्यक्षता में हुई ऑनलाइन बैठक में CYSS के कार्यकर्ता और एसओएल के अंतिम वर्ष के छात्र शामिल हुए जिसमें सभी ने बिना पुस्तकें और अध्ययन सामग्री के आगामी परीक्षा होने पर चिंता जताई. उन्होंने SOL के अंतिम वर्ष के छात्रों की समस्या को सुना और उनकी मदद करने का आश्वासन भी दिया.

चंद्रमणि देव ने SOL दिल्ली विश्वविद्यालय के चेयरमैन डॉक्टर बलराम पानी को पत्र लिख कर अपनी चिंता जताई है. उनसे मांग की है कि सभी छात्रों को विश्वविद्यालय के द्वारा अध्ययन सामग्री और पुस्तकें जल्द से जल्द मुहैया कराई जाएं जिससे छात्रो को आगामी परीक्षा में परेशानी का सामना ना करना पड़े.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज