• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • SON KILLED MOTHER IN DELHI KHAJURI KHAS ATTACKED WITH SCREWDRIVER NODBK

दिल्ली के खजूरी खास में बेटे ने कर दी मां की हत्या, पेचकस से किया था हमला

मृतका का नाम राम लल्ली है. (सांकेतिक फोटो)

बेटा (Son) शराब पीने का आदी है. देर रात जब मां घर में अकेली थी तब नशे में धुत बेटे और मां में किसी बात को लेकर जमकर झगड़ा हुआ. इसके बात गुस्सा होकर बेटे ने घर में रखे पेचकस से मां के पेट में वार कर दिया.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक बेटे ने अपनी मां की हत्या (Murder) कर दी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामला दर्ज कर पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला दिल्ली के खजूरी खास इलाके का है. कहा जा रहा है कि बीती रात एक बेटे ने मां की हत्या कर दी. बेटा शराब पीने का आदी है. देर रात जब मां घर में अकेली थी तब नशे में धुत बेटे और मां में किसी बात को लेकर जमकर झगड़ा हुआ. इसके बात गुस्सा होकर बेटे ने घर में रखे पेचकस से मां के पेट में वार कर दिया. इससे मां की मौके पर ही मौत हो गई. मृतका का नाम राम लल्ली (64 वर्ष) है. आरोपी बेटे का नाम सुशील पांडे (22 साल) है. आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  वहीं, आसपास के लोगों का कहना है कि सुशील पांडेय आवारा किस्म का लड़का है. कुछ काम धंधा तो करता नहीं था, ऊपर से मां पर जुल्म भी करता था. इससे पहले भी सुशील अपनी मां राम लाली के साथ मारपीट कर चुका था, लेकिन अब उसने इंसानियत और रिश्ते को भी शर्मसार करते हुए मां को ही मार डाला.

मदनगीर इलाके के जी-ब्लॉक में रहती थी
बता दें कि पिछसे साल भी दिल्ली में इसी तरह का एक मामला सामने आया था. एक 45 वर्षीय अंजलि फ्रांसिस नाम की एक महिला की उसी के बेटे ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी थी. जब आरोपी बेटे से पूछ ताछ की गई तो उसके 22 वर्षीय बेटे सागर ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उसने मां की हत्या इसलिए की क्योंकि वह उसे 'जीवन से मुक्ति' देना चाहता था. अंजलि फ्रांसिस अपने बेटे के साथ मदनगीर इलाके के जी-ब्लॉक में रहती थी.
Published by:Bankatesh Kumar
First published: