तिहाड़ जेल में बंद सोनू पंजाबन ने खाया जहर! अस्पताल में भर्ती
Delhi-Ncr News in Hindi

तिहाड़ जेल में बंद सोनू पंजाबन ने खाया जहर! अस्पताल में भर्ती
उसे फिलहाल दीन दयाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. (फाइल फोटो)

सोनू पंजाबन (Sonu punjaban) पर दिल्ली के कई थानों के अलावा देश के कई राज्यों में बड़ा ऑर्गनाइज सेक्स रैकेट चलाने का मामला दर्ज है. सोनू पर मकोका के तहत भी केस दर्ज किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 18, 2020, 12:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद जिस्मफरोशी रैकेट की सरगना सोनू पंजाबन (Sonu punjaban) की अचानक तबीयत खराब हो गई है. उसे डीडीयू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि जेल प्रशासन के मुताबिक, सोनू पंजाबन ने कोई जहरीली चीज (Poisonous Thing) खाई थी जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई. अस्पताल में अब उसकी हालत ठीक है.

जानकारी के मुताबिक, सोनू पंजाबन ने जहरीली दवाई खा ली थी, जिससे उसकी हालत खराब हुई है. उसे फिलहाल दीनदयाल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां अब इलाज के बाद सोनू पंजाबन की हालत खतरे से बाहर है. तिहाड़ के जेल नम्बर 6 में बंद सोनू पंजाबन को कुछ दिन पहले किसी केस में पहली बार दोषी करार दिया गया है. हालांकि, सजा का ऐलान होना अभी बाकी है.

बड़ा ऑर्गनाइज सेक्स रैकेट चलाने का मामला दर्ज है
सोनू पंजाबन पर दिल्ली के कई थानों के अलावा देश के कई राज्यों में बड़ा ऑर्गनाइज सेक्स रैकेट चलाने का मामला दर्ज है. सोनू पर मकोका के तहत भी केस दर्ज किया गया था. सोनू पंजाबन इतना बड़ा नाम हो गई थी कि उसके किरदार और बॉलीवुड में फिल्में भी बनने लगी थी. फुकरे फ़िल्म में भोली पंजबान का किरदार दरअसल सोनू पंजबान का ही किरदार है.
दो महीने की मांगी थी अंतरिम जमानत


बता दें कि पिछले साल 31 मई को हाईकोर्ट ने सोनू पंजाबन को एक महीने की अंतरिम जमानत दी थी. कोर्ट ने सोनू पंजाबन को ये जमानत उसके वकील आरएम तुफैल की इस याचिका पर दी थी कि जेल से बाहर रहकर सोनू पंजाबन कुछ मेडिकल टेस्ट कराना चाहती है. हालांकि, अंतरिम जमानत दो महीने की मांगी गई थी. लेकिन हाईकोर्ट ने एक महीने की ही मंजूर की थी. वो भी 50 हजार रुपये के बॉन्ड के साथ. याचिका में ये भी तर्क दिया गया था कि जेल में लगातार इलाज चलने के बाद भी कोई आराम नहीं मिल रहा है. जेल अस्पताल ये भी तय नहीं कर पा रहा है कि सोनू को कैंसर है भी या नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज