Home /News /delhi-ncr /

दक्षिणी दिल्ली में बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर लूटा ATM, गैस कटर से काटकर ले उड़े कैश ट्रे

दक्षिणी दिल्ली में बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर लूटा ATM, गैस कटर से काटकर ले उड़े कैश ट्रे

दक्षिण दिल्ली में बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर एक एटीएम लूट लिया है.

दक्षिण दिल्ली में बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर एक एटीएम लूट लिया है.

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस दिवाली की सुरक्षा को देखते हुए सभी जिलों में इन दिनों पुलिस पिकेट बढ़ा रही है और चौकसी के दावे कर रही है, इसके बावजूद बदमाश दिल्ली पुलिस की सुरक्षा को अंगूठा दिखाते हुए इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे गए. ATM लूट के बाद पुलिस मौके से मिले CCTV फुटेज खंगाल रही है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली के CR पार्क थाना इलाके में बदमाशों ने गार्ड को पिस्तौल की नोंक (Gun Point) पर बंधक बनाकर ATM लूट (robbed the ATM) लिया है. लूटी गई रकम लाखों में बताई जा रही है. DCP के मुताबिक शुक्रवार की सुबह लगभग 6 बजे सीआर पार्क थाने में एक कार में आए 3-4 बदमाशों द्वारा मस्जिद मोठ में एटीएम पर लूट की एक पीसीआर कॉल मिली.

लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां सुरक्षा गार्ड ने बताया था कि 3-4 लोग पिस्तौल और चाकू लेकर एटीएम बूथ में घुसे और गैस कटर की मदद से कैश ट्रे लूटकर कार से फरार हो गए. कैश ट्रे में कुल नकदी का बैंक अधिकारियों द्वारा अभी पता नहीं लगाया जा सका है.

क्राइम टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और आईपीसी की धारा 392/397/34 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है. वारदात शुक्रवार सुबह लगभग 6 बजे की है, थाना क्षेत्र में एक कार में तीन-चार बदमाश मस्जिद मोठ में एटीएम और वहां से इस पूरी वारदात को अंजाम देकर चले गए.

इस मामले की जानकारी पुलिस को पीसीआर कॉल के माध्यम से मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है. वहीं एटीएम के गार्ड के मुताबिक, बताया जा रहा है करीब 18 लाख 45 हज़ार के आसपास बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में नगदी के बारे में कोई जानकारी नहीं बताई है. मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है.

दिल्ली पुलिस दिवाली की सुरक्षा को देखते हुए सभी जिलों में इन दिनों पुलिस पिकेट बढ़ाए जाने और चौकसी के दावे कर रही है. उसके बावजूद बदमाश दिल्ली पुलिस की सुरक्षा को अंगूठा दिखाते हुए इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे गए हैं.

Tags: ATM Theft, Delhi Crime, Delhi crime story, Delhi police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर