पंखुड़ी पाठक के होने वाले पति की पहली पत्नी आई सामने, लगाए बड़े आरोप
Delhi-Ncr News in Hindi

पंखुड़ी पाठक के होने वाले पति की पहली पत्नी आई सामने, लगाए बड़े आरोप
कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक (फाइल फोटो)

सपा नेता की पूर्व पत्नी ज्योति यादव (Jyoti Yadav) ने आरोप लगाया कि अनिल यादव ने उनके पांच वर्षीय बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उनसे जबरन तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करवा लिए.

  • Share this:
नोएडा. कांग्रेस की नेता पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) से विवाह करने जा रहे समाजवादी पार्टी (सपा) नेता अनिल यादव (Anil Yadav) की पूर्व पत्नी ने शुक्रवार को उन पर जबरन तलाक लेने का आरोप लगाया है. पूर्व पत्नी ज्योति यादव ने कहा कि उनके बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उनसे कागजों पर हस्ताक्षर कराए गए.

सपा नेता की पूर्व पत्नी ज्योति यादव (Jyoti Yadav) ने नोएडा के सेक्टर 29 स्थित नोएडा मीडिया सेंटर में एक प्रेसवार्ता करके आरोप लगाया कि अनिल यादव ने उनके पांच वर्षीय बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उनसे जबरन तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करवा लिए. ज्योति यादव ने साथ ही अपने देवर कपिल यादव व ससुर सुरेश यादव पर भी आरोप लगाया है. इन लोगों ने उन्हें एक कमरे में बंद करके रखा था.

पंखुड़ी पाठक कर रही हैं ब्लैकमेल
अनिल यादव की पूर्व पत्नी ने आरोप लगाया कि पंखुड़ी पाठक, सपा नेता को कथित तौर पर ब्लैकमेल करके शादी के लिए दबाव बना रही हैं.



अनिल यादव बोले- आपसी सहमति से लिया तलाक


वहीं, सपा नेता अनिल यादव का कहना है कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी ज्योति यादव से दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में आपसी सहमति से विधिवत तलाक लिया है. उन्होंने बताया कि अदालत के आदेश पर उन्होंने अपनी पत्नी व बच्चे के खर्चे के लिए 50 लाख रुपया दिया है. उनका आरोप है कि उनकी पूर्व पत्नी उनके राजनीतिक विरोधियों के बहकावे में आकर उनकी छवि धूमिल करने की उद्देश्य से उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रही हैं.

सपा नेता के अनुसार उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी ज्योति यादव का मानसिक व शारीरिक शोषण नहीं किया है. उनका कहना है कि उनकी पूर्व पत्नी संपत्ति के लोभ में उनके ऊपर दबाव बनाने के लिए दुष्प्रचार कर रही हैं.

एक दिसंबर को होगी शादी!
पारिवारिक सूत्रों के अनुसार सपा नेता अनिल यादव और कांग्रेस की नेता पंखुड़ी पाठक एक दिसंबर को दिल्ली में शादी करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-

नियुक्ति पर विवाद के बाद पहली बार BHU ने जारी किया फिरोज खान का बयान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading