दिल्ली: बकाया सैलरी मांगने पर कर्मचारी को कुत्ते से कटवाने वाली स्पा सेंटर की मालकिन गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: बकाया सैलरी मांगने पर कर्मचारी को कुत्ते से कटवाने वाली स्पा सेंटर की मालकिन गिरफ्तार
हालांकि, जब पीड़िता ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो रजनी ने उसे धमकी दी और अपने कुत्ते को सपना पर छोड़ दिया. (सांकेतिक फोटो)

पीड़ित कर्मचारी ने लॉकडाउन (Lockdown) से पहले डेढ़ महीने तक स्पा सेंटर में काम किया था और 22 मार्च को नौकरी छोड़ दी थी. आरोप है कि जब वह बकाया पैसे मांगने गई थीं तो उनपर कुत्‍ता छोड़ दिया गया था.

  • Share this:
नई दिल्ली. पुलिस ने दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर (Malviya Nagar) इलाके में मंगलवार को एक स्पा सेंटर (Spa Center) की मालकिन को गिरफ्तार किया है, जिसपर बकाया वेतन मांगने वाली अपनी कर्मचारी पर हमला करने के लिए एक कुत्ते को छोड़ने का आरोप है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि घटना 11 जून को हुई थी. इस घटना में पीड़िता सपना (39) घायल हो गई और उनके चेहरे और गर्दन पर कम से कम 15 टांके लगाने पड़े.

लॉकडाउन से पहले डेढ़ महीने तक स्पा में काम किया था और 22 मार्च को नौकरी छोड़ दी थी. अपनी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब उसने 11 जून को अपनी नियोक्ता से उसके बकाए के बारे में पूछा, तो आरोपी मालकिन रजनी ने सपना को अपने घर बुलाया. प्राथमिकी के अनुसार, पीड़िता अपने बकाए के लिए खिड़की एक्सटेंशन में रजनी के घर गईं, जहां रजनी ने उनसे कहा कि फिर से काम करो उसके बाद बकाया पैसे मिलेंगे. जब पीड़िता ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, तो रजनी ने उन्‍हें धमकी दी और अपने कुत्ते को सपना पर छोड़ दिया. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जोधपुर में भी कुत्ते से कटवाया था
बता दें कि बीते महीने इसी तरह की घटना राजस्थान के जोधपुर में भी सामने आई थी, जहां रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी ने सैलरी मांगी तो संचालक ने उसे पालतू कुत्तों से कटवा दिया था. इससे कर्मचारी घायल हो गया था. इसके बाद पीड़ित युवक ने अपने ही मालिक के खिलाफ महामंदिर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया था. रिपोर्ट में पीड़ित युवक ने बताया था कि उसने अपने मालिक से पिछले महीने की सैलरी देने को कहा तो इस पर मालिक ने रेस्टोरेंट में पाले हुए पालतू कुत्तों को उस पर छोड़ दिया. कुत्तों के काटने से कर्मचारी घायल हो गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading