COVID 19 in Delhi: कोराेना के बढ़ते मामलों की वजह से कल नहीं लगेगी नेशनल लोक अदालत, DSLSA ने जारी किये आदेश

कोरोना की वजह से10 अप्रैल को आयोजित होने वाली नेशनल लोक अदालत को स्थगित कर द‍िया है.

कोरोना की वजह से10 अप्रैल को आयोजित होने वाली नेशनल लोक अदालत को स्थगित कर द‍िया है.

COVID 19 : दिल्ली स्टेट लीगल सर्विस अथॉरिटी के मेंबर सेक्रेट्री न्यायाधीश कमलजीत अरोरा की ओर से यह बताया गया है कि कोविड-19 (COVID-19) के केस दिल्ली में तेजी से फैल रहे हैं. इस सभी को ध्यान में रखते हुए आगामी 10 अप्रैल को आयोजित होने वाली नेशनल लोक अदालत का आयोजन स्थगित किया जा रहा है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में बढ़ते कोरोना (Corona) संक्रमण के मामलों को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) जहां सभी निचली अदालतों को वर्चुअल माध्यम और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई करने के आदेश दे चुका है. वहीं, अब दिल्ली स्टेट लीगल सर्विस अथॉरिटी (Delhi State Legal Service Authority) की ओर से भी एक बड़ा‍‍ निर्णय लिया गया है.

डेलसा ने आगामी 10 अप्रैल को आयोजित होने वाली नेशनल लोक अदालत (National Lok Adalat) के आयोजन को स्थगित करने का फैसला किया है. डेलसा के एग्जीक्यूटिव चेयरपर्सन की ओर से सभी को सलाह दी है और निर्देश दिया है कि आगामी 10 अप्रैल को आयोजित होने वाली नेशनल लोक अदालत को स्थगित किया जाए. वहीं, अगले आदेशों तक इस लोक अदालत के आयोजन को स्थगित रखा जाए.

इस संबंध में दिल्ली स्टेट लीगल सर्विस अथॉरिटी के मेंबर सेक्रेट्री न्यायाधीश कमलजीत अरोरा की ओर से एक आदेश भी जारी कर दिया गया है. इससे संबंधित सूचनाएं सभी जिला लीगल सर्विस अथॉरिटी को भी भेज दी गई हैं.

मेंबर सेक्रेट्री की ओर से यह बताया गया है कि कोविड-19 (COVID-19) के केस दिल्ली में तेजी से फैल रहे हैं. इस सभी को ध्यान में रखते हुए आगामी 10 अप्रैल को आयोजित होने वाली नेशनल लोक अदालत का आयोजन स्थगित किया जा रहा है.
अदालत के आयोजन होने से सभी कोर्ट अदालत परिसर में बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही होगी. इसके मद्देनजर इस कार्यक्रम को अगले आदेशों तक रद्द किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज