होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /श्रीकांत त्यागी सोशल मीडिया पर भी झाड़ता था नेतागिरी, फेसबुक-इंस्टा पर हैं हजारों फॉलोअर्स

श्रीकांत त्यागी सोशल मीडिया पर भी झाड़ता था नेतागिरी, फेसबुक-इंस्टा पर हैं हजारों फॉलोअर्स

श्रीकांत त्यागी के फेसबुक पेज पर जहां 81 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं. (तस्वीर साभार- फेसबुक)

श्रीकांत त्यागी के फेसबुक पेज पर जहां 81 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं. (तस्वीर साभार- फेसबुक)

श्रीकांत त्यागी के खिलाफ ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी की एक महिला के साथ बदसलूकी करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है, जिसक ...अधिक पढ़ें

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा में सेक्टर 93-बी स्थित एक सोसायटी में रहने वाली महिला के साथ बदसलूकी का आरोपी श्रीकांत त्यागी अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल्स पर भी खूब नेतागिरी झाड़ता था और यहां उसके फॉलोअर्स की संख्या भी हजारों में है. श्रीकांत त्यागी के फेसबुक प्रोफाइल पर जहां 81 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं, तो वहीं इंस्टाग्राम पेज पर भी उसके 52,400 फॉलोअर्स हैं.

इन दोनों जगहों पर उसने खुद को भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा का राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य बताया है. उसने अपने फेसबुक पेज पर 5 अगस्त को आखिरी पोस्ट किया था, जिसमें उसने अयोध्या में राम जन्मभूमि मंदिर स्थल पर भूमि पूजन की दूसरी वर्षगांठ की बधाई दी थी. हालांकि बीजेपी की स्थानीय इकाई ने त्यागी के पार्टी सदस्य होने से साफ इनकार किया है.

बता दें कि श्रीकांत त्यागी के खिलाफ ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में रहने वाली एक महिला के साथ बदसलूकी करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है, जिसके बाद से वह फरार है. बताया जा रहा है कि महिला ने त्यागी द्वारा सोसायटी के कॉमन एरिया में पौधे लगाने पर आपत्ति जताई थी, जिससे वह भड़क उठा था. उसने महिला को अपशब्द कहे और उसे धक्का देने तथा मारने की कोशिश की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद त्यागी के खिलाफ लोगों में खूब गुस्सा देखा जा रहा है.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

इस बीच नोएडा के ओमैक्स सोसायटी में स्थित श्रीकांत त्यागी के फ्लैट में अवैध निर्माण पर सोमवार को बुलडोजर चलाकर ढहा दिया गया. नोएडा के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी प्रवीण मिश्रा ने बताया कि सोमवार सुबह करीब नौ बजे नोएडा प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने शहर के सेक्टर 93बी स्थित ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में पहुंचकर श्रीकांत त्यागी के ग्राउंड फ्लोर वाले अपार्टमेंट के बाहर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया. उन्होंने बताया कि इसकी शिकायत नोएडा प्राधिकरण से की गई थी, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई है.

ओमैक्स सोसायटी में रविवार शाम से ही भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात हैं. वरिष्ठ अधिकारियों ने सोसायटी के निवासियों से बातचीत की. उन्होंने सरकार के अवैध निर्माण को ढहाए जाने के कदम की तारीफ की. इस मौके पर कुछ लोगों को मिठाइयां बांटते हुए भी देखा गया. उन्होंने त्यागी को जल्द ही गिरफ्तार करने की मांग की है. (भाषा इनपुट के साथ)

Tags: Noida news, Noida Police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें