लाइव टीवी

रेलवे ट्रैक पर मिला सेंट स्टीफंस कॉलेज के गेस्ट लेक्चरर का शव, कल मिली थी मां की डेड बॉडी
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 12:34 PM IST
रेलवे ट्रैक पर मिला सेंट स्टीफंस कॉलेज के गेस्ट लेक्चरर का शव, कल मिली थी मां की डेड बॉडी
क्यूएस वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग (QS World University Ranking) में भी डीयू ने टॉप 500 में अपनी जगह बनाई है.

दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) के प्रतिष्ठित सेंट स्टीफंस कॉलेज (St. Stephen's College) के गेस्ट लेक्चरर एलन स्टेनली (Professor Allen Stanley) का रेलवे ट्रैक से शव बरामद किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 12:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) के सेंट स्टीफंस कॉलेज (St. Stephen's College) के गेस्ट लेक्चरर एलन स्टेनली (Professor Allen Stanley) का शव सराय रोहिल्ला (Sarai Rohilla) इलाके में रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है. संदिग्‍ध हालात में ट्रेन से कटने से उनकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक उन्होंने खुदकुशी की है.

दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में एक महिला की शनिवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत का मामला सामने आया है. महिला का शव आशियाना अपार्टमेंट में उनके घर में पंखे से लटका हुआ मिला. वहीं उनके बेटे का शव सराय रोहिल्ला क्षेत्र की रेलवे लाइन पर मिला.

आशंका जताई जा रही है कि दोनों ही मामले आत्महत्या के हैं
प्रारंभिक जांच में यह आशंका जताई जा रही है कि दोनों ही मामले आत्महत्या के हैं, हालांकि पुलिस यह अंदेशा भी जता रही है कि बेटे ने पहले अपनी मां की हत्या की और फिर ट्रेन के आगे आकर खुदकुशी कर ली. बेटे का नाम एलन स्टेनली था, जो सेंट स्टीफन कॉलेज में गेस्ट लेक्चरर था, साथ ही वह आईआईटी से पीएचडी भी कर रहा था. महिला का नाम लीजी था.



7 महीने पहले ही उसके साथ रहने के लिए आई थी मां


दोनों मूल रूप से कोटयम, केरल के रहने वाले थे. स्टेनली यहां पर लगभग डेढ़ साल से किराए पर रह रहा था और उसकी मां लगभग 7 महीने पहले ही उसके साथ रहने के लिए आई थी. इनके सभी रिश्तेदार केरल में रहते हैं. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है. फिलहाल पुलिस इस एंगल पर जांच कर रही है कि यह मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या के बाद आत्महत्या का.

रिपोर्ट – दीपक बिष्ट

ये भी पढ़ें -  

कमलेश तिवारी के बेटे ने कहा- मुख्यमंत्री जी ने बुलाया है, जा रहे हैं मिलने

अयोध्या से पहले महाराष्ट्र में मनाया जाएगा ‘दीपोत्सव’: योगी आदित्यनाथ
First published: October 20, 2019, 11:42 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading