हापुड़: अपहरण के बाद छात्रा से गैंगरेप, इलाज के दौरान हुई मौत
Delhi-Ncr News in Hindi

हापुड़: अपहरण के बाद छात्रा से गैंगरेप, इलाज के दौरान हुई मौत
हाफिजपुर थाना

इस मामले में पीड़ित परिजनों ने गांव के 3 लोगों पर गैंगरेप के बाद हत्‍या का आरोप लगाया है. पीड़ित परिजन की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हापुड़ में बीए की छात्रा को अगवाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया और गंभीर हालत में आरोपी उसे गन्‍ने के खेत में फेंककर फरार हो गए. गंभीर हालत में छात्रा को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान रविवार सुबह उसकी मौत हो गई. इस मामले में पीड़ित परिजनों ने गांव के 3 लोगों पर गैंगरेप के बाद हत्‍या का आरोप लगाया है. पीड़ित परिजन की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

परिजनों ने बताया कि शनिवार को दोपहर 12 बजे के बाद उनकी बेटी को घर से अगवा कर लिया गया, काफी तलाश के बाद भी शाम तक छात्रा नही मिली, शाम को एक किसान ने बेहोशी की हालत में छात्रा के गन्‍ने के खेत में पड़े होने की जानकारी मिली. मौके पर पहुंचे परिजनों ने छात्रा को गंभीर हालत में एक निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया.

जहां से उसको हापुड़ के लिए रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्‍ते में ही उसकी मौत हो गई. हाफिजपुर पुलिस गैंगरेप की घटना से इनकार कर रही है, कई घंटों तक मामले को दबाने वाली हापुड़ पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात कर रही है.



(रिपोर्ट: विपिन गिरी)



ये भी पढ़ें:

सड़क हादसे में दारोगा की मौत, 8 दिन पहले मिली थी पोस्टिंग

झांसी: समाजवादी पार्टी के नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी को पड़ा हार्ट अटैक

गाजीपुर के इस गांव में 50 से ज्यादा लोगों को दिखना हुआ बंद

प्रयागराज: कुंभ की वजह से बदलेगा यूपी बोर्ड परीक्षा का शेड्यूल, ये रहा प्लान
First published: November 11, 2018, 12:15 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading