Home /News /delhi-ncr /

मुफ्त्त में खाना मंगाने वाले सब इंस्‍पेक्‍टर ने रेस्‍त्रां वाले से ऐसा कहा, जिसके बाद एसएसपी ने लिया एक्‍शन

मुफ्त्त में खाना मंगाने वाले सब इंस्‍पेक्‍टर ने रेस्‍त्रां वाले से ऐसा कहा, जिसके बाद एसएसपी ने लिया एक्‍शन

एसएसपी ने तुरंत एक्‍शन लेते हुए निलंबित किया.

एसएसपी ने तुरंत एक्‍शन लेते हुए निलंबित किया.

Ghaziabad Police Demand free Food: गाजियाबाद में  तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर ने एक रेस्‍त्रां (Restaurant) में करीब 2000 रुपए का खाने का ऑर्डर किया. रेस्‍त्रां वाले ने पेमेंट मांगा तो कहा, यह खाना मेरे घर जा रहा है, भुगतान के बदले होटल में आकर तीन चार दिन बैठ जाऊंगा, इसके बाद भुगतान ले लेना. उसका यह आडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया, गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) के एसएसपी ने आडियो की जांच कराई और तत्‍काल एक्‍शन लेते हुए सब इंस्‍पेक्‍टर को निलंबित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    गाजियाबाद. शहर में एक चौकी में तैनात खाकी वर्दी वाले को मुफ्त का खाना (free Food) खाने का चस्‍का लगा था. उसने रेस्‍त्रां (Restaurant) में करीब 2000 रुपए का खाने का ऑर्डर किया. रेस्‍त्रां वाले ने पेमेंट मांगा तो कहा, यह खाना मेरे घर जा रहा है, भुगतान के बदले होटल में आकर तीन-चार दिन बैठ जाऊंगा, इसके बाद भुगतान ले लेना. उसका यह आडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया, गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad Police) के एसएसपी ने आडियो की जांच कराई और तत्‍काल एक्‍शन लेते हुए सब इंस्‍पेक्‍टर को निलंबित कर दिया.

    दिल्‍ली बॉर्डर के कौशांबी चौकी पर विनोद कुमार तैनात है. उसने मंगलवार रात एक रेस्‍त्रां पर खाने का आर्डर दिया. दाल मखनी, दाल तड़का, सात मिस्सी रोटी, मिक्स वेजिटेबल रोटी, दो पालक पनीर की सब्जी, चार रायता और दो शाही पनीर सब्जी व नौ तंदूरी रोटी घर पर भेजने को कहा. चौकी इंचार्ज ने कहा कि कल रात पत्‍नी की तबीयत खराब हो गई थी. उन्हें देखने के लिए कुछ रिश्तेदार आ गए हैं, इसलिए ऑर्डर बड़ा है.

    रेस्‍त्रां मालिक द्वारा भुगतान मांगने पर उसने धमकी दी, मैं यहां का चौकी इंचार्ज हूं, दो-तीन दिन आकर रेस्तां पर बैठ जाऊंगा, फिर लेना भुगतान. इस तरह धमकी देकर भुगतान नहीं दिया और कहा कि ऑर्डर को एडजेस्ट कर लेना. यह उनके घर जा रहा है,  किसी दूसरे के लिए नहीं कहते हैं, अगर पैसे देने पड़े तो उन्हें अच्छा नहीं होगा.

    इसका आडियो वायरल हो गया. मामला एसएसपी पवन कुमार के पास पहुंचा. एसएसपी ने जांच कराई तो पता चला कि 2030 रुपये का खाना ऑर्डर किया गया था और चौकी इंचार्ज ने भुगतान से साफ इनकार कर दिया. एसएसपी का कहना है विनोद कुमार ने पद का दुरुपयोग किया है. इसी के चलते निलंबन की कार्रवाई करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए हैं.

    Tags: Ghaziabad News, Ghaziabad Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर