दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन में हुआ बड़ा हादसा, ट्रेन के आगे कूदकर व्यक्ति ने दी जान

(फाइल फोटो)

एक अधिकारी ने बताया कि इस दुर्घटना (Accident) से कुछ समय के लिए सेवा में विलंब (Delay) हुआ. लेकिन 10-15 मिनट बाद सामान्य सेवा बहाल हो गई.

  • Share this:
    नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) की लाइफलाइन माने जाने वाली मेट्रो (Metro) के एक स्टेशन में आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक व्यक्ति ने अचानक से ट्रेन (Train) के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. घटना घिटोरनी (Ghitorani) मेट्रो स्टेशन की है.

    पुलिस ने व्यक्ति की पहचान कर ली है, हालांकि अभी उसकी उम्र और अन्य जानकारियों की प्रतीक्षा है.
    दिल्ली मेट्रो के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि येलो लाइन के मेट्रो स्टेशन पर एक व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर ली. अधिकारी ने बताया कि इस दुर्घटना से कुछ समय के लिए सेवा में विलंब हुआ. लेकिन 10-15 मिनट बाद सामान्य सेवा बहाल हो गई.



    दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट किया, 'सुल्तानपुर और हुडा सिटी सेंटर के बीच ट्रेन सेवा में विलंब हुआ, क्योंकि घिटोरनी में एक यात्री पटरी पर आ गया था. अन्य सभी लाइनों पर ट्रेन सेवा सामान्य है.'

    बता दें, घिटोरनी मेट्रो स्टेशन येलो लाइन पर पड़ता है. हरियाणा के गुरुग्राम से दिल्ली आने व जाने के लिए यह लाइन अहम है, क्योंकि ज्यादातर दफ्तर इन्हीं स्टेशनों पर पड़ते हैं तो विश्वविद्यालय स्टेशन भी इसी येलो लाइन पर पड़ता है. ऐसे में इस रूट पर दिक्कत आने से बड़ी संख्या में यात्री प्रभावित होते हैं. इस लाइन पर 37 मेट्रो स्टेशनों पड़ते हैं, साथ ही यह दिल्ली मेट्रो की तीसरी सबसे बड़ी सेवा है.

    ये भी पढ़ें: खुशखबरी: दिल्ली मेट्रो की एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर शुरू हुई फ्री WI-FI सेवा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.