Home /News /delhi-ncr /

सूट-बूट में आए विदेशी बने ठगों ने डेयरी मालिक को लगाया 30 हजार का चूना

सूट-बूट में आए विदेशी बने ठगों ने डेयरी मालिक को लगाया 30 हजार का चूना

सीसीटीवी में कैद हुए दुकानदार को ठगने वाले आरोपी

सीसीटीवी में कैद हुए दुकानदार को ठगने वाले आरोपी

दोनों ठग दुकानदार से हाथ मिलाते हुए वहां से चले गए. दोनों के जाने के बाद दुकानदार को शक हुआ तो उसने विदेशी से वापस लौटाई गई नगदी को गिना. गिनने पर 80 हजार रुपये की नगदी में से 30 हजार रुपये कम मिले तो उसके होश उड़ गए.

    आज कल सोहना में एक नए तरीके से ठगी की गई. इसमें एक व्यक्ति बढ़िया सूट-बूट पहनकर दुकान पर आया. डेयरी से उसने थोड़ा सामान खरीद लिया. उस सामान के रुपये भी दुकानदार को दिए. उसके बाद उसने अपने आपको विदेशी बता कर इंडिया की करेंसी देखने की इच्छा जाहिर की. जब दुकानदार उन्हें इंडिया की करेंसी दिखाने लगा तो उसी बीच विदेशी के साथ आए दूसरे युवक ने दुकानदार को अमेरिकी डॉलर दिखा कर अपनी बातों में लगा लिया. इतने में ही इंडिया की करेंसी देखने वाले विदेशी युवक ने हाथ में ली हुई करेंसी में से आधी अपनी जेब में डाल ली. यह सारी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

    इसके बाद दोनों दुकानदार से हाथ मिलाते हुए वहां से चले गए. दोनों के जाने के बाद दुकानदार को शक हुआ तो उसने विदेशी से वापस लौटाई गई नगदी को गिना. गिनने पर 80 हजार रुपये की नगदी में से 30 हजार रुपये कम मिले तो उसके होश उड़ गए और उसको अपने ठगे जाने का पता चला. इसके बाद ठगों की तलाश की गई लेकिन ठग तब तक वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो चुके थे. इसकी शिकायत पुलिस को दी गई तो व्यापार मंडल संघ ने ऐसी कई घटनाओं के बाद पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोलने का एलान भी कर दिया है. 23 फरवरी को व्यापारी वर्ग एक बैठक का आयोजन करेगा,जिस बैठक में पुलिस के खिलाफ उसलके नाकारापन को लेकर आंदोलन की रणनीचि बनाई जाएगी.

    यह भी पढ़ें - करनाल के मीनार रोड पर बनाया पाकिस्तान का झंडा, पैरों और गाड़ियों के नीचे रौंद रहे है लोग

    यह भी पढ़ें - पत्नी ने भांजे के साथ मिलकर पति को उतारा था मौत के घाट, ऐसे खुला मामला

    Tags: Gurgaon news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर