अपना शहर चुनें

States

AAP MLA सौरभ भारद्वाज का ऐलान- हर महीने के पहले मंगलवार को होगा सुंदरकांड का पाठ

ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि हर महीने के पहले मंगलवार को उनके क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में सुन्दरकांड का पाठ किया जाएगा.  (फाइल फोटो)
ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि हर महीने के पहले मंगलवार को उनके क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में सुन्दरकांड का पाठ किया जाएगा. (फाइल फोटो)

ग्रेटर कैलाश विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा है कि हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ करवाया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 18, 2020, 2:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ग्रेटर कैलाश विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के विधायक सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने मंगलवार को कहा है कि हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड (Sundarkand) का पाठ किया जाएगा. सुंदरकांड उनके विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में किया जाएगा. मंगलवार को चिराग दिल्ली स्थित प्राचीन शिव मंदिर में पहली बार उनके माध्यम से सुंदरकांड का पाठ कराया जाएगा. AAP विधायक ने खुद को कट्टर हिंदू बताते हुए कहा कि वह इस बाबत सरकार को भी सुझाव देंगे. सौरभ भारद्वाज ने स्‍पष्‍ट किया कि वह सुंदरकांड का पाठ बतौर विधायक करवा रहे हैं.

इससे पहले 3 फरवरी को News18 India के एजेंडा दिल्ली कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी द्वारा उन्हें हिंदू विरोधी कहे जाने पर पलटवार किया था. दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने 'हिंदू विरोधी' होने के सवाल कहा कि एक साल में बुजुर्गों को धार्मिक स्थलों का दर्शन कराया.  उन्होंने कहा था कि, 'मैं हनुमानजी का कट्टर भक्त हूं और BJP मुझे हिंदू विरोधी कहती है. इस दौरान दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने हनुमान चालीसा का पाठ भी किया था.'


सिर्फ महिलाओं को मुफ्त यात्रा देने के सवाल पर दिया था यह जवाब
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि महिलाओं को पहचानना आसान होता है, इसलिए पहले उन्हें मुफ्त यात्रा की सुविधा दी गई. उसके बाद छात्रों और वरिष्ठ नागरिकों को यह सुविधा दी जाएगी. IDEAL सिस्टम में सार्वजनिक परिवहन की सुविधा सब के लिए फ्री होगी. उन्होंने कहा कि अगर बजट ने अनुमति दी तो ऐसा जरूर करेंगे. लेकिन धीरे-धीरे ये सब स्टेजेज में करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो दिल्ली की सड़कों से कई गाड़ियां गायब हो जाएंगी.



स्‍कूल के वीडियो पर भी दिया था जवाब
केजरीवाल ने कहा कि वह दिल्ली में स्कूल, शिक्षा और हॉस्पिटल के नाम पर वोट मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे शिक्षा में सब कुछ अच्छा करने का दावा नहीं करते, लेकिन 70 साल में सबसे बेहतर करने का प्रयास किया है. स्कूलों को लेकर बीजेपी की ओर से जारी वीडियो पर केजरीवाल ने कहा, 'मुझे बहुत दुख होता है कि अमित शाह ने अपने सारे एमपी को कहा कि कमियां निकालो. वे दिखा रहे थे कि देखो जी कितनी गंदी बिल्डिंग है.' केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी सांसदों ने पुरानी बिल्डिंग की तस्वीर दिखाई. जिन बिल्डिंग का प्रयोग बंद कर दिया गया, उसे दिखाया जा रहा है.

ये भी पढे़ं - 

RJD ने लगाए पोस्टर, लिखा- 'पंद्रह साल में पचपन घोटाले' का जवाब दे नीतीश सरकार

प्रशांत किशोर बोले- नीतीशजी कहते हैं राजनीति में समझौते करने पड़ते हैं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज