होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

सुप्रीम कोर्ट के वकील ने आमिर खान के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला?

सुप्रीम कोर्ट के वकील ने आमिर खान के खिलाफ पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला?

विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से IPC की धारा 153, 153A, 298, 505 के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. (फाइल फोटो)

विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से IPC की धारा 153, 153A, 298, 505 के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. (फाइल फोटो)

Delhi News: विनीत जिंदल ने कहा कि फ़िल्म में सेना का अपमान किया गया है और हिन्दू की भवनाओं को ठेस पहुंचाया गया है. विनीत जिंदल ने आमिर खान, फ़िल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन, और पैरामाउंट पिक्चर के खिकाफ शिकायत दर्ज कराई है. विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से IPC की धारा 153, 153A, 298, 505 के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल ने आमिर खान के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. विनीत जिंदल ने फ़िल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. विनीत जिंदल ने कहा कि फ़िल्म में सेना का अपमान किया गया है और हिन्दू की भवनाओं को ठेस पहुंचाया गया है. विनीत जिंदल ने आमिर खान, फ़िल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन, और पैरामाउंट पिक्चर के खिकाफ शिकायत दर्ज कराई है. विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से IPC की धारा 153, 153A, 298, 505 के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की है.

दरअसल, फ़िल्म लाल सिंह चड्डा में भारतीय सेना के बारे में भी फिल्माया गया है. इसके बाद भी यह फिल्म सिनेमा हॉल में दर्शकों की भीड़ नहीं जुटा पा रही है, क्योंकि सोशल मीडिया पर boycott को लेकर ट्रेंड चल रहा है. समाज के एक धड़े के लोग लाल सिंह चड्डा के रीलिज होने से पहले से ही boycott का ट्रेंड चले रहे हैं. वहीं, इस फिल्म को लेकर लोगों के रिव्यू भी आने लगे हैं. अब ऋचा चड्ढा बॉलीवुड सेलेब्स के उस ग्रुप में शामिल हो गईं, जिन्होंने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान की परफॉर्मेंस की तारीफ की. फिल्म देखने के बाद, उन्होंने बायकॉट ट्रेंड के बीच ट्विटर पर फिल्म की समीक्षा की है.

 यह 5 मसालेदार गोलगप्पा है
ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया है, ‘मैं चड्ढा के तौर पर पूरे दिल से ‘लाल सिंह चड्ढा’ का समर्थन करती हूं, जो हमें हंसाती है और रुलाती है. थिएटर में दर्शकों ने जब कैमियो में कलाकारों को देखा तो रोमांचित हो गए. सभी ने शानदार काम किया. आशुतोष गोवारिकर की तर्ज में कहें तो यह 5 मसालेदार गोलगप्पा है! शानदार.’

‘लाल सिंह चड्ढा’ को करना पड़ा विरोध का सामना
ऋचा ने कथित तौर पर आमिर खान की फिल्म पर पंजाब में ‘धार्मिक भावनाओं को आहत करने’ के आरोप लगने के बाद ट्वीट किया. पीटीआई के अनुसार, फिल्म के खिलाफ उत्तर प्रदेश में एक हिंदू दल के लोगों ने विरोध किया, क्योंकि उन्होंने एक्टर पर देवताओं का मजाक बनाने का आरोप लगाया था. उन्होंने राज्य में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.

Tags: Aamir khan, Delhi news, Delhi news update, Supreme Court

अगली ख़बर