SSR Case: जानिए करन जौहर को किस Viral Video की जांच में मिली राहत

करण जौहर और एनसीबी का लोगो.
करण जौहर और एनसीबी का लोगो.

एमएलए मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस वीडियो (Video) को लेकर एनसीबी (NCB) से शिकायत की थी. साथ ही सोशल मीडिया (Social Media) पर भी इस वीडियो को शेयर किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 2:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. करन जौहर की बॉलीवुड पार्टी के वायरल वीडियो (Viral Video) की जांच रिपोर्ट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को मिल गई है. इस वीडियो की जांच फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (FSL), गांधीनगर, गुजरात ने की है. जांच रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो में दिखाई दे रही सफेद रंग की इमेज रिफ्लेक्शन ऑफ लाइट बताई गई है. वीडियो में ड्रग्स जैसा और दूसरा कोई मैटेरियल नहीं दिखाई दे रहा है. गौरतलब रहे कि यह वीडियो साल 2018 का बताया गया है. साथ ही यह भी जानकारी में आया है कि यह वीडियो बॉलीवुड के एक बड़े फ़िल्ममेकर करन जौहर (Karan Johar) के घर हुई बॉलीवुड पार्टी (Bollywood Party) का था.

ऐसे सामने आया था यह वीडियो
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत स‍िंह राजपूत केस में जब ड्रग्स एंगल से जांच हुई तो रिया चक्रवर्ती बुरी तरह फंस गईं. रिया और उनके भाई को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं इसके बाद खबरें आईं की इस केस में 25 बड़े सेलेब्रिटीज का नाम भी सामने आया है. इसी दौरान मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि एनसीबी करण जौहर की उस पार्टी वीडियो की भी जांच कर सकती है, जिसे लेकर 2019 अक्टूबर में जबरदस्त हंगामा हुआ था. इसी दौरान मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस वीडियो को लेकर एनसीबी से शिकायत भी की थी.

यह भी पढ़ें-सरकारी गोदामों में सड़ गया 32,000 टन प्याज! बफर स्‍टॉक में बचा सिर्फ 25 हजार टन
वीडियो में दिखाई दिए थे यह एक्ट्रेस


करण जौहर की इस पार्टी की बात करें तो इसमें विकी कौशल के साथ-साथ दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, जोया अख्तर, आयान मुखर्जी, मीरा राजपूत, शकुन बत्रा समेत कई लोग नजर आए थे.

ये वीडियो जब वायरल हुआ था जब एमएलए मनजिंदर सिंह सिरसा ने इसे शेयर किया था. उन्होंने इस वीडियो में दिख रहे सेलेब्रिटीज पर पार्टी में ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था. बाद में करण जौहर ने इस मामले में सफाई देते हुए पार्टी में ड्रग्स की बात से काम इनकार कर दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज