SSR Death Case: ड्रग्स का एंगल आने पर रवि किशन का दावा- हजारों करोड़ का है रैकेट
Delhi-Ncr News in Hindi

SSR Death Case: ड्रग्स का एंगल आने पर रवि किशन का दावा- हजारों करोड़ का है रैकेट
सुशांत को ड्रग्स का डोज दिए जाने की भी हो जांच-रवि किशन

बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स एंगल आने पर बड़ा बयान दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 8:34 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की सीबीआई जांच ( CBI) कर रही है. जबकि इस मामले में ड्रग्स एंगल आने पर बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा कि यह हजारों करोड़ का ड्रग्स रैकेट है, जिसे खत्‍म किया जाना चाहिए.

रवि किशन ने जताया आश्चर्य
सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल जुड़ने पर बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन ने आश्चर्य व्यक्त किया है.उन्‍होंने कहा, 'ऐसा नहीं है कि वह नहीं जानते थे बॉलीवुड में ड्रग्स लिया जाता है, लेकिन इतना बड़ा ड्रग्स का रैकेट बॉलीवुड में है. इसके बारे में उन्हें जानकारी नहीं थी.'

सुशांत को ड्रग्स का डोज दिए जाने की भी जांच
रवि किशन चाहते हैं कि सुशांत मामले में उन्हें विभिन्न तरह से ड्रग्स का डोज दिए जाने, जो कि स्लो प्वाइजन है. उसकी भी जांच होनी चाहिए. उनका कहना है कि ड्रग लेने के बाद आदमी की दिमागी स्थिति अस्थिर हो जाती है और वह काफी समय तक सोया रहता है और नशे की स्थिति में उससे कहीं भी साइन करवाया जा सकता है. सुशांत सिंह राजपूत मामले में इस एंगल पर भी जांच होनी चाहिए.



ड्रग्स रैकेट को तोड़ा जाना चाहिए
बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेता रवि किशन का कहना है कि बॉलीवुड सहित देशभर में हजारों हजार करोड़ का ड्रग्स रैकेट चल रहा है. सुशांत सिंह मामले से इस तरह के रैकेट उजागर हो रहे हैं और इस रैकेट को तोड़कर खत्म करना चाहिए. रवि किशन का कहना है कि ड्रग काफी खर्चीला होता है और यह हमारे युवा वर्ग को खोखला भी कर रहा है. वे ड्रग्स रैकेट के पीछे पड़ोसी मुल्क के भी हाथ होने की आशंका व्यक्त कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दोषियों को सजा मिलनी चाहिए.

आपको बता दें कि सुशांत मामले में ड्रग्‍स का एंगल आने पर रिया चक्रवर्ती ने कहा, 'मुझे यह कहते हुए काफी दुख हो रहा है कि मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिया, लेकिन सुशांत मारिजुआना लेते थे. उनके आस-पास के लोग इस बारे में बेहतर तरीके से बता सकेंगे. मैंने आज तक ड्रग नहीं लिया और मैं ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हूं. वह मुझसे मिलने से पहले ड्रग्स लेते थे.'

(विनीत कुमार)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज