सागर मर्डर मामले में फरार सुशील कुमार की पंजाब में मिली अंतिम लोकेशन: पुलिस सूत्र

ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार पर हत्या का आरोप.

Sagar Dhankhar Murder Case: दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) तक जल्द ही पुलिस पहुंच सकती है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार (Sushil Kumar) तक जल्द ही पुलिस पहुंच सकती है. आधिकारिक पुलिस सूत्रों के मुताबिक मामले में फरार आरोपी सुशील कुमार की अंतिम लोकेशन पंजाब के बठिंडा में ट्रेस किया गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमों का गठन किया गया है और वे पहलवान को पकड़ने के लिए हरियाणा और पंजाब के कई हिस्सों में छापेमारी कर रहे हैं.

    बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने सुशील कुमार को अग्रिम जमानत देने से इनकार करते हुए कहा था कि वह प्रथम दृष्टया मुख्य साजिशकर्ता हैं और उनके खिलाफ आरोप गंभीर प्रकृति के हैं. राष्ट्रीय राजधानी के स्टेडियम परिसर में 4 मई की रात सुशील कुमार और अन्य पहलवानों द्वारा कथित रूप से मारपीट करने के बाद पहलवान सागर धनखड़ की मृत्यु हो गई. जबकि उनके दो दोस्त सोनू और अमित कुमार घायल हो गए.

    1 लाख का इनाम घोषित
    बता दें कि दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार की गिरफ्तारी के लिए सूचना देने वाले को एक लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी. पुलिस ने कहा था कि मामले में फरार उसके सहयोगी अजय कुमार की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपये के इनाम की भी घोषणा की गई है. दिल्ली की एक अदालत ने सुशील कुमार और छह अन्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था. इस मामले में पहलवान के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किए जाने के कुछ दिनों बाद यह बात सामने आई है. दिल्ली पुलिस ने मामले में धारा 302 (हत्या), 308 (गैर इरादतन हत्या), 365 (अपहरण), 325 (गंभीर चोट पहुंचाना), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 341 (गलत तरीके से रोकना) और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है.