Viral Video: सुशील कुमार के हाथ में डंडा और साथ में बदमाश, लहूलुहान पड़ा है सागर धनखड़

पूरा वीडियो पुलिस के पास बतौर सबूत मौजूद है..

पूरा वीडियो पुलिस के पास बतौर सबूत मौजूद है..

Sagar Murder Case: वीडियो में सुशील पहलवान को सागर धनखड़, सोनू महाल और उनके साथियों को डंडे से पीटते हुए साफ देखा जा सकता है. पूरा वीडियो पुलिस के पास बतौर सबूत मौजूद है जोकि 19 से 20 सेकंड का है.

  • Share this:

नई दिल्ली. पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के केस में गिरफ्तार पहलवान सुशील कुमार का मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशील पहलवान को सागर धनखड़, सोनू महाल और उनके साथियों को डंडे से पीटते हुए साफ देखा जा सकता है. पूरा वीडियो पुलिस के पास बतौर सबूत मौजूद है जोकि 19 से 20 सेकंड का है. ये वीडियो पुलिस ने वारदात वाली रात मौके पर मौजूद प्रिंस जोकि सुशील पहलवान का करीबी है. उसके मोबाइल से बरामद किया है. प्रिंस पर भी कई मुकदमे दर्ज हैं.

वीडियो में छत्रसाल स्टेडियम के अंदर दर्जनों लोग नजर आ रहे हैं जिसमें काला आसौदा गैंग और नीरज बवानिया गैंग के बदमाशों भी हैं. पुलिस का आरोप है कि वीडियो में सुशील भी मौजूद है. वीडियो में सागर पहलवान जमीन पर पड़े हैं और हाथ जोड़ते देखे जा सकते हैं. वीडियो में एक शख्स हथियार पिस्टल या रिवॉल्वर या देशी कट्टेनुमा हथियार लिए नजर आ रहा है. बदमाशों के हाथ मे लाठी डंडे हॉकी स्टिक भी है. वीडियो में सागर के अलावा एक अन्य शख्स को भी सुशील के साथी मारपीट करते नजर आ रहे हैं. कूछ सफेद रंग की गाड़ियां भी नजर आ रही है पुलिस का दावा है यह नीरज बवानिया और काला गैंग के बदमाशों की गाड़ियां हैं. बता दें कि इस वीडियो की FSL रोहणी में फोरेंसिक जांच भी हुई जिसमें पाया गया यह वीडियो असली है और मोबाइल से बनाया गया है.

Sushil Kumar, Sagar Dhankar, Sushil Kumar video, wrestler Sushil Kumar video, Chhatrasal Stadium
पहलवान सुशील कुमार का मारपीट करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

क्राइम ब्रांच की तफ्तीश के मुताबिक, बीते चार मई को वारदात वाले दिन कुख्यात गैंगस्टर काला जठेड़ी के ममेरे भाई सोनू, रविन्द्र व अन्य का मॉडल टाउन वाले फ्लैट को लेकर सुशील पहलवान से झगड़ा हो गया था. उन लोगों ने सुशील पर हावी होकर उसकी कालर पकड़ ली थी. इतना ही नहीं, उसे देख लेने की धमकी देते हुए दौड़ा भी दिया था जिसके बाद सुशील को अपनी बेइज्जती नागवार गुजरी. खुन्नस और तनाव में आकर उसने उसी दिन बदला लेने की ठान ली. इसके लिए सुशील ने कुख्यात नीरज बवाना व असौदा गिरोह के बदमाशों का सहारा लिया. और देखते ही देखते कुछ घंटे के अंदर ही उसने हरियाणा से बदमाशों को बुला उसी रात सोनू समेत अन्य की बुरी तरह से पिटाई कर दी. घटना में सागर के सिर पर गंभीर चोट लग जाने के कारण उसकी मौत हो गई थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज