• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • रवि दहिया की हार पर तिहाड़ में TV के सामने भावुक होकर रोने लगा सुशील कुमार

रवि दहिया की हार पर तिहाड़ में TV के सामने भावुक होकर रोने लगा सुशील कुमार

तिहाड़ में ओपन एरिया में TV की सुविधा जेल प्रशासन ने पहलवान सुशील कुमार को दी है.

तिहाड़ में ओपन एरिया में TV की सुविधा जेल प्रशासन ने पहलवान सुशील कुमार को दी है.

Delhi News: छत्रसाल स्टेडियम में सुशील कुमार की देखरेख में ही रवि दहिया ने कुश्ती के बेहतरीन दांव-पेंच सीखे थे. जेल सूत्रों के मुताबिक बैरक नंबर 2 में बंद सुशील कुमार दोपहर से ही TV के सामने बैठा रवि दहिया का मैच देखने के लिए बैठा था.

  • Share this:

नई दिल्ली. तिहाड़ जेल में बंद सागर धनखड़ हत्याकांड के आरोपी पहलवान सुशील कुमार
ओलम्पिक में कुश्ती में रवि दहिया की हार से दुखी होकर भावुक हो गया. जेल सूत्रों के मुताबिक बैरक नंबर 2 में बंद सुशील कुमार दोपहर से ही TV के सामने बैठा रवि दहिया का मैच देखने के लिए बैठा था. तिहाड़ जेल में ओपन एरिया में अन्य कैदियों के साथ ओलंपिक देखने के लिए TV की सुविधा जेल प्रशासन ने पहलवान सुशील कुमार को दी है. बता दें कि छत्रसाल स्टेडियम में सुशील कुमार की देखरेख में ही रवि दहिया ने कुश्ती के बेहतरीन दांव-पेंच सीखे थे. हालांकि फाइनल मुकाबले में रवि दहिया रूस के पहलवान जावुर युगुऐव से 4-7 से पराजित हो गए और उन्हें सिल्वर मेडल से ही संतोष करना पड़ा है.

इधर, सागर धनकड़ हत्या मामले में रोहिणी कोर्ट शुक्रवार को दिल्ली पुलिस द्वारा दायर चार्जशीट पर संज्ञान ले सकता है. पुलिस ने सागर धनकड़ हत्या मामले में चार्जशीट में 13 लोगों को आरोपी बनाया है जबकि पुलिस ने अब तक इस मामले में 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले में कुल 20 लोग आरोपी हैं. चार्जशीट में 13 लोगों को आरोपी बनाने का मतलब है कि पुलिस की जांच अभी भी सागर धनकड़ हत्या केस में पूरी नहीं हुई है. यानि जांच अभी भी जारी है और पुलिस इन केस में कोर्ट में सप्लीमेंट्री चार्जशीट दायर की है. इस हत्या मामले में पुलिस की चार्जशीट के मुताबिक मुख्य आरोपी पहलवान सुशील कुमार समेत 13 आरोपी हैं. इन पर हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण, आर्म्स एक्ट समेत कई गंभीर आरोपों में चार्जशीट दायर की गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज