Sagar Murder Case: सागर धनखड़ हत्‍याकांड में यूक्रेन की मिस्ट्री गर्ल की एंट्री, जानें क्‍या है सेल्‍फी कनेक्‍शन?

सुशील और सागर की लड़ाई की मिस्ट्री गर्ल की तलाश में जुटी पुलिस.

Sagar Murder Case: पहलवान सागर धनखड़ की हत्‍या के मामले में यूक्रेन की मिस्ट्री गर्ल की एंट्री से नया मोड आ गया है. फिलहाल दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच यूक्रेन की लड़की की तलाश में जुट गई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में 4 मई को हुई पहलवान सागर धनखड़ की हत्या (Sagar Murder Case) के मामले में ओलिंपिक मेडलिस्‍ट सुशील कुमार (Sushil Kumar) समेत कई लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. इस बीच इस मामले में यूक्रेन की मिस्ट्री गर्ल की एंट्री की वजह ये नया मोड आ गया है. अब दिल्‍ली पुलिस की क्राइम ब्रांच एक लड़की की तलाश में जुट गई है. पहलवान सागर हत्‍याकांड के चमश्‍दीद सोनू महाल ने बताया कि इस झगड़े का केंद्र यूक्रेन की लड़की थी. वहीं, जांच टीम इस लड़की से पूछताछ करना चाहती है, ताकि दोनों पहलवानों के बीच दुश्मनी की वजह पता चल सके.

    बहरहाल, सोनू महाल ने न्‍यूज़ 18 को बातचीत में बताया कि सुशील कुमार के साथ लड़ाई की वजह यूक्रेन की लड़की है. उसने बताया कि सागर हत्याकांड में गिरफ्तार अजय बक्‍करवाला को यूक्रेन की लड़की पसंद आ गई थी और जब वह दोनों ( सोनू और सागर ) अपने फ्लैट पर नहीं थे, तब उसने (अजय) कमरे रखी उस लड़की की फोटो के साथ सेल्‍फी ले ली थी. इसके बाद उन्‍होंने न सिर्फ अजय को धमकाया था बल्कि सुशील कुमार के साथ भी बहस हुई थी.

    अजय ने ही सुशील को सोनू और धनखड़ के खिलाफ भड़काया
    पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस मामले के बाद अजय ने ही सुशील कुमार को सोनू महाल और धनखड़ के खिलाफ एक्शन लेने के लिए उकसाया था और अपमान का बदला लेने के लिए मदद मदद मांगी थी. जबकि लड़की सुशील की गैर मौजूदगी में फ्लैट पर आती थी. हालांकि किसी को भी लड़की के मौजूदा ठिकाने के बारे में पता नहीं है. पुलिस ने संभावना जताई है कि शायद वह यूक्रेन में है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस लकड़ी को लेकर हुई बहस के बाद सुशील कुमार और अजय ने बदला लेने का मन बना लिया था. यही वजह है कि जब 4 मई को छत्रसाल स्टेडियम में सागर धनखड़ पर सुशील और अजय ने अपने दोस्‍तों के साथ हमला बोला तो सोनू महाल की भी जमकर धुनाई की थी. इसके बाद सागर ने इलाज के दौरान अस्‍पताल में दम तोड़ दिया था. वहीं, जब सुशील कुमार को उसके मरने की खबर मिली तो वह 18 दिन तक यूपी, हरियाणा, उत्‍तराखंड और पंजाब में शरण लेने के बाद दिल्‍ली से अजय के साथ ग‍िफ्तार किया गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.