मनोवैज्ञानिक विशेषज्ञ के सामने भी सुशील कुमार ने दिखाया शातिराना अंदाज, अब ऐसे सच उगलवाएगी पुलिस!

द‍िल्‍ली पुल‍िस की क्राइम ब्रांच सागर धनखंड मर्डर केस में पहलान सुशील कुमार से कर रही है पूछताछ.

द‍िल्‍ली पुल‍िस की क्राइम ब्रांच सागर धनखंड मर्डर केस में पहलान सुशील कुमार से कर रही है पूछताछ.

ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar ) से उसके जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की हत्या (Murder) से जुड़े मामले में सवाल-जवाब किए जा रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. ओलंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार (Sushil Kumar ) से उसके जूनियर पहलवान सागर धनखड़ की हत्या (Murder) से जुड़े मामले में सवाल-जवाब किए जा रहे हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच सुशील से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान सुशील कुमार पर ये भी आरोप है कि वो अपना बयान कई बार बदल रहा है. लिहाजा मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने अब "मनोवैज्ञानिक विशेषज्ञ" का सहारा लिया. बताया जा रहा है कि उस दौरान हुई पूछताछ और बातचीत के दौरान सुशील कुमार मनोवैज्ञानिक विशेषज्ञ के सवालों से डरता हुआ दिख रहा है और उनके सवालों पर सही तरीके से जवाब नहीं दे रहा है. कई बार वो चुप हो जाता है. एक तरह से ये कहा जा सकता है कि वो उस मनोवैज्ञानिक विशेषज्ञ के सवालों से बचना चाहता है.

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक सुशील कुमार मानसिक तौर पर भी काफी मजबूत है और वो झूठ बोलने में माहिर है. लिहाजा अब दिल्ली पुलिस की टीम इस मामले में पूछताछ के लिए अगली रणनीति बना रही है.

Youtube Video

गैंगस्टर के आमने-सामने बैठाकर सुशील कुमार से होगी पूछताछ
दिल्ली पुलिस के सूत्रों के मुताबिक  क्राइम ब्रांच की टीम असौड़ा गैंग- नीरज बावनिया गैंग के गिरफ्तार चारों आरोपियों के साथ आमने सामने बैठाकर बारी -बारी से होगी पूछताछ करेगी. हालांकि ये चारों आरोपी भूपेंद्र, मंजीत ,गुलाब ,मोहित ये सभी पहलवान सुशील कुमार के साथी हैं, जो सागर धनखड़ की हत्या के वक्त मौके -ए- वारदात पर मौजूद थे. इसलिए इनलोगों से क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ करेगी. उसके बाद पूछताछ की प्रक्रिया को लिखित तौर पर बयान दर्ज करेगी, जिसे बाद में कोर्ट में आरोपपत्र (Chargsheet ) के तौर पर सबूतों की फेहरिस्त में शामिल करेगी. इन चारों गैंगस्टर को दिल्ली के कंझावला इलाके से रोहिणी जिला पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार किया था. ये चारों आरोपी मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज