Home /News /delhi-ncr /

suspect arrested with weapon near mosque in noida police engaged in investigation nodbk

नोएडा में जामा मस्जिद के पास हथियार के साथ संदिग्ध गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह बदमाश लूटपाट करने की फिराक में घूम रहा था. (सांकेतिक फोटो)

पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह बदमाश लूटपाट करने की फिराक में घूम रहा था. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: थाना फेस- वन के थानाध्यक्ष वीरेश पाल गिरी ने बताया कि बुधवार दोपहर को जामा मस्जिद के पास से पुलिस ने इरफान पुत्र शशि निवासी बुढ़ाना जनपद मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह बदमाश लूटपाट करने की फिराक में घूम रहा था.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. गौतमबुद्ध नगर में नोएडा के थाना फेस-वन पुलिस ने बुधवार दोपहर को जामा मस्जिद के पास से अवैध हथियार सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. यह लूटपाट करने की फिराक में घूम रहा था. थाना फेस- वन के थानाध्यक्ष वीरेश पाल गिरी ने बताया कि बुधवार दोपहर को जामा मस्जिद के पास से पुलिस ने इरफान पुत्र शशि निवासी बुढ़ाना जनपद मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा व कारतूस बरामद किया गया है. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि यह बदमाश लूटपाट करने की फिराक में घूम रहा था.

बता दें कि नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. पिछले हफ्ते ही खबर सामने आई थी कि नोएडा इलाके के थाना बीटा-2 पुलिस और लुटेरों के बीच शुक्रवार की देर रात मुठभेड़ हो गई. पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी थी. पुलिस ने बताया थी कि इसके पास से 2 मोबाइल फोन, देसी तमंचा, कारतूस, बिना नंबर प्लेट की कार बरामद हुयी है. उन्होंने बताया कि इसके तीन साथियों के पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है.

मारने की नियत से गोली चलानी शुरू कर दी
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को थाना बीटा- दो पुलिस चेकिंग कर रही थी. तभी पी -3 सेक्टर के पास एक बिना नंबर प्लेट की कार आती हुई दिखाई दी. उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने कार रोकने का प्रयास किया लेकिन कार चालक पुलिस को देखकर वहां से भाग निकला. उन्होंने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोक लिया तो कार में सवार बदमाश ने अपने आप को घिरा हुआ देखकर पुलिस के ऊपर जान से मारने की नियत से गोली चलानी शुरू कर दी.

(इनपुट- भाषा)

Tags: Arrest, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर