लाइव टीवी

कंपनी प्रबंधकों से विवाद के बाद शख्स की संदिग्ध मौत, बेहोश मिले बुजुर्ग ने भी दम तोड़ा
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 12:59 PM IST
कंपनी प्रबंधकों से विवाद के बाद शख्स की संदिग्ध मौत, बेहोश मिले बुजुर्ग ने भी दम तोड़ा
अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि, मृतक नोएडा के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में स्थित अपने आवास में लहूलुहान अवस्था में अपने कमरे में अकेले मिले. (प्रतीकात्मक चित्र)

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह (Ranvijay Singh) ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में वीरेंद्र सिंह झा (57 वर्ष) 15 दिन से कंपनी में काम करने नहीं जा रहे थे. कंपनी के प्रबंधकों से उनका कोई विवाद हो गया था.

  • Share this:
गौतमबुद्ध नगर. नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में रहने वाले एक व्यक्ति की शुक्रवार को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव के पास बेहोशी की हालत में मिले एक वृद्ध व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गई. मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह (Ranvijay Singh) ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में वीरेंद्र सिंह झा (57 वर्ष) पुत्र जयकांत झा रहते थे. वह ग्रेटर नोएडा स्थित पेप्सी कंपनी में काम करते थे. उन्होंने बताया कि 15 दिन से वह कंपनी में काम करने नहीं जा रहे थे. कंपनी के प्रबंधकों से उनका कोई विवाद हो गया था.

अपने बच्चों को कमरे से बाहर निकाल दिया गया
अपर उपायुक्त ने बताया कि गुरुवार देर रात को वह शराब का सेवन करके घर पहुंचे तथा अपने बच्चों को अपने कमरे से बाहर निकाल दिया. शुक्रवार सुबह 4 बजे के आसपास वह लहूलुहान अवस्था में अपने कमरे में अकेले मिले. उन्होंने बताया वीरेंद्र के भाई सुनील कुमार झा ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



अज्ञात की उपचार के दौरान मौत


अपर पुलिस आयुक्त ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सोरखा गांव के पास 80 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति कुछ दिन पूर्व पुलिस को बेहोशी की हालत में मिले थे. उन्हें नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान शुक्रवार को उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें - 

मजदूर की मजबूरी: 10 दिन में 780 KM पैदल चला श्रमिक, 7 दिन नसीब नहीं हुई रोटी

RPF ने 14 दलालों को किया गिरफ्तार, ₹ 6 लाख से अधिक का टिकट बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 12:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading