स्वाति मालीवाल को स्पा सेंटर पर छापे के बाद मिली थी हत्या की धमकी, अब दिल्ली पुलिस दर्ज नहीं कर रही FIR
Delhi-Ncr News in Hindi

स्वाति मालीवाल को स्पा सेंटर पर छापे के बाद मिली थी हत्या की धमकी, अब दिल्ली पुलिस दर्ज नहीं कर रही FIR
स्वाति मालिवाल ने दिल्ली पुलिस पर लगाए आरोप.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष और उनके पति को मिली हत्या की धमकी, पुलिस ने की सुरक्षा की पेशकश लेकिन नहीं दर्ज की एफआईआर.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 26, 2019, 11:24 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को कार्रवाई में देरी करने का नोटिस जारी किया है. स्वाति मालीवाल और उनके परिवार पर जान के खतरे की शिकायत करने के बाद भी दिल्ली पुलिस ने मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है. हालांकि पुलिस ने अब उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाने की बात कही है.

मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को दिया नोटिस
बता दें दिल्ली में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सैक्स रैकेट का खुलासा करने वाली दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है. मालीवाल ने इस बात की शिकायत पुलिस कमिश्नर से भी की थी. शिकायत करने के एक सप्ताह बाद भी पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज नहीं की गई. जिसके बाद स्वाति मालीवाल ने ये नोटिस दिल्ली पुलिस को दिया है.

व्हाट्सएप पर मिले धमकी भरे मेसेज
दरअसल दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल व उनके पति की शिकायत है कि उन्हें स्पा मालिकों द्वारा व्हाट्सएप पर धमकी भरे संदेश आ रहे हैं. इसकी जानकारी स्वाति ने ट्वीट करके दी. साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को इस बाबत पत्र लिखकर कार्रवाई करने की मांग भी की.





पुलिस कमिश्नर को लिखे पत्र में स्वाति ने कहा था कि वेश्यावृति गतिविधियों में कई स्पा सेंटर लिप्त थे, जिनकी सूचना मिलने के बाद उनका निरीक्षण किया गया और पाया गया कि वहां वेश्यावृति चल रही है. जिसके बाद इन स्पा सेंटरों को बंद कर दिया गया. इसके साथ ही स्पा मालिकों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई.

इस संबंध में उन्हें व उनके पति नवीन जयहिंद को स्पा मालिकों द्वारा व्हाट्सएप पर धमकी भरे संदेश भेजे जा रहे थे. संदेशों में भेजे गए ऑडियो क्लिप के साथ इन संदेशों के स्क्रीनशॉट को भी उन्होंने पत्र के साथ संलग्न कर भेजा था.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading