स्पा सेंटर पर छापेमारी के बाद स्वाति मालीवाल को मिली जान से मारने की धमकी
Delhi-Ncr News in Hindi

स्पा सेंटर पर छापेमारी के बाद स्वाति मालीवाल को मिली जान से मारने की धमकी
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपनी जान को खतरा बताते हुए शुक्रवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिखा है.

दिल्ली महिला आयोग (Delhi Women Commission) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने अपनी जान को खतरा बताते हुए शुक्रवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर (Police Commissioner) को एक पत्र लिखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2019, 11:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. स्पा सेटरों के मालिकों की नाक में दम कर चुकी दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को अब जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. इस संबंध में स्वाति मालीवाल ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिख कर कार्रवाई की मांग भी की है.

पुलिस कमिश्नर को लिखे गए पत्र में स्वाति मालीवाल ने दावा किया है कि, हेल्पलाइन नंबर 181 पर उन्हें और उनके पति को स्पा मालिकों ने जान से मारने की धमकी दी है. साथ ही स्वाति मालीवाल ने दावा किया है कि उनके पति को व्हाट्सएप पर धमकी भरे मैसेज मिले हैं.





नवादा और बुराड़ी के स्पा सेंटरों पर मारे थे छापे
स्पा सेंटरों पर छापे की कार्रवाई दिल्ली महिला आयोग ने 4 सितंबर को शुरू की थी. जिसके बाद से लगातार स्वाति मालीवाल ने अपनी टीम के साथ नवादा और बुराड़ी के इलाकों में मौजूद स्पा सेंटरों पर छापे मारे थे. इस दौरान वहां से बड़ी संख्या में युवक और युवतियां संदिग्‍ध हालत में मिले थे. स्वाति मालीवाल ने इसके बाद एमसीडी और दिल्ली पुलिस से भी कार्रवाई की मांग की थी.

साउथ एमसीडी ने स्पा सेंटरों पर कार्रवाई करने से किया मना
महिला आयोग की कार्रवाई के बाद एमसीडी भी हरकत में आ गई. साउथ एमसीडी ने नए नियम लागू किए और कार्रवाई करने की बात की थी, लेकिन बुधवार को अखबारों के जरिए पता चला कि साउथ एमसीडी की मेयर ने जो एडवाइजरी जारी की थी उस पर भी रोक लगा दी गई है. यानी साउथ एमसीडी ने इन स्पा सेंटरों पर कार्रवाई करने से मना कर दिया है.

... कहीं वे खुद एक्सपोज न हो जाएं
स्वाति मालीवाल ने कहा कि, “हमें पता चला है कि बीजेपी के कुछ बड़े नेताओं ने फोन कर साउथ एमसीडी के मेयर को इस पर कोई भी कार्रवाई करने से मना कर दिया है. उन्होंने पूछा है कि आखिर बीजेपी के नेता स्पा सेंटरों को बंद क्यों नहीं करवाना चाहते थे? ऐसे स्पा सेंटरों को, जिनमें सेक्स रैकेट चल रहा है.” दरअसल इन स्पा सेंटरों से जुड़े बीजेपी के नेताओं को डर लग रहा है कि कहीं वे खुद एक्सपोज न हो जाएं क्योंकि वे खुद भी इनसे जुड़े हुए हैं. मालीवाल ने बताया कि तीनों एमसीडी और पुलिस को इसके लिए समन भेजा है.

ये भी पढ़ें - 

2 बार फेल हुए छात्रों को राहत, स्कूल से निकालने वाले सर्कुलर पर लगी रोक

UP में लागू की गई NRC तो सबसे पहले CM योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश: अखिलेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading