घायल महिला पत्रकार से एम्स में मिलीं स्वाति मालीवाल, DCW ने पुलिस से 28 सितंबर तक मांगा जवाब
Delhi-Ncr News in Hindi

घायल महिला पत्रकार से एम्स में मिलीं स्वाति मालीवाल, DCW ने पुलिस से 28 सितंबर तक मांगा जवाब
एम्स में इलाजरत महिला पत्रकार जॉयमाला बागची से मुलाकात करती स्वाती मालीवाल

दिल्ली के चितरंजन पार्क इलाके में महिला पत्रकार जॉयमाला बागची (Joymala Bagchi) के साथ दो मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने छीना झपटी करने की कोशिश की. इस दौरान वह ऑटो से गिरकर घायल हो गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 24, 2019, 7:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल (Swati Maliwal) ने मंगलवार को एम्स (AIIMS) में इलाजरत महिला पत्रकार जॉयमाला बागची (Joymala Bagchi) से मुलाकात की. वहीं, डीसीडब्ल्यू (DCW) ने इस मामले में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को नोटिस जारी किया है. आयोग ने पुलिस को 28 सितंबर तक जवाब देने को कहा है.

आयोग ने कहा कि दिल्ली में चैन स्नैचिंग और इस दौरान महिलाओं के साथ मारपीट की घटनाएं बहुत सामने आ रही हैं. आयोग ने दिल्ली पुलिस से मामले की विस्तृत जांच रिपोर्ट मांगी है. आयोग ने मामले में दर्ज एफआईआर की कॉपी और अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस द्वारा उठाए गए कदमों की जानकारी मांगी है. साथ ही पुलिस से घटना की सीसीटीवी फुटेज भी मांगी है.

क्या है मामला
दिल्ली के चितरंजन पार्क इलाके में महिला पत्रकार जॉयमाला बागची के साथ दो मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने छीना झपटी करने की कोशिश की. इस दौरान वह ऑटो से गिरकर घायल हो गई थीं. रविवार की शाम को करीब 6 बजे बागची ऑटो से जा रही थीं. तभी मोटर साइकिल पर सवार दो लोग उनके ऑटो के पास आए और चलते ऑटो में उनसे मोबाइल छीनने की कोशिश की. विरोध करने पर उन्होंने महिला पत्रकार के हाथ पकड़कर उनको नीचे गिरा दिया और बदमाश उनका मोबाइल लेकर भाग गए. सड़क पर गिरने की वजह से जॉयमाला को गहरी चोटें आई. उनको इलाज के लिए एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.
ये भी पढ़ें-



नजफगढ़ को जल्द मिलेगा मेट्रो का तोहफा, 25 सितंबर को जांच करेंगे सीएमआरएस

भूकंप का बड़ा झटका झेल नहीं पाएंगे दिल्‍ली-NCR के ये इलाके, देखिए मैप!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading